10 लाख का कर्ज, यूट्यूब पर तरीका देख ATM तोड़ने पहुंचा किसान

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

10 लाख का कर्ज, यूट्यूब पर तरीका देख ATM तोड़ने पहुंचा किसान

गुजरात के सूरत में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी स्टेट बैंक का एटीएम तोड़ने की कोशिश के आरोप में पकड़े गए हैं। पकड़े गए दो आरोपियों में से एक नाबालिग है। पुलिस ने बताया कि दोनों ने दस लाख रुपये का कर्ज चुकाने के लिए चोरी का प्रय


10 लाख का कर्ज, यूट्यूब पर तरीका देख ATM तोड़ने पहुंचा किसान
गुजरात के सूरत में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी स्टेट बैंक का एटीएम तोड़ने की कोशिश के आरोप में पकड़े गए हैं। पकड़े गए दो आरोपियों में से एक नाबालिग है। पुलिस ने बताया कि दोनों ने दस लाख रुपये का कर्ज चुकाने के लिए चोरी का प्रयास किया।

घटना गोडादरा थाने की है। पुलिस ने बताया कि साईनगर सोसायटी में रहने वाला प्रकाश धमैया एक नाबालिग के साथ मंगलवार तड़के गोडादरा के एसबीआई बैंक के एटीएम पहुंचा। यहां एटीएम में कोई सुरक्षाकर्मी तैनात नहीं था। वे एटीएम के अंदर गए और शटर बंद कर लिया।

पहले एटीएम में लगा सीसीटीवी कैमरा तोड़ा और बाद में एटीएम तोड़ने लगे। उन्होंने मशीन का आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त कर लिया। इसी दौरान वहां से पट्रोलिंग के लिए गुजर रही पुलिस को कुछ शक हुआ तो वे वहां रुक गए और चेकिंग करने लगा। दोनों को पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ लिया।

पुलिस को पूछताछ में उन्होंने बताया कि दोनों किसान परिवार के हैं। उनकी अपनी जमीन है। प्रकाश के पिता को टीबी सहित कई बीमारियां हैं। वह उनके इलाज में दस लाख रुपये से ज्यादा खर्च कर चुका है। इसके लिए उसने अपने रिश्तेदार को जमीन गिरवी रखकर कर्ज लिया था। उसे यह दस लाख रुपये का कर्ज उतारना था।