जहरीली शराब से 100 मौतें, अखिलेश बोले इसमें सरकार का भी हाथ

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

जहरीली शराब से 100 मौतें, अखिलेश बोले इसमें सरकार का भी हाथ

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में जहरीली शराब के चलते मरने वालों का आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है। 100 से ज्यादा मौतों के बाद प्रशासन पर कई गंभीर सवाल खड़े हो गए हैं। इस मामले में अब यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सरकार बयान देते हुए सरकार


जहरीली शराब से 100 मौतें, अखिलेश बोले इसमें सरकार का भी हाथउत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में जहरीली शराब के चलते मरने वालों का आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है। 100 से ज्यादा मौतों के बाद प्रशासन पर कई गंभीर सवाल खड़े हो गए हैं।

इस मामले में अब यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सरकार बयान देते हुए सरकार को ही कटघरे में खड़ा कर दिया है। उन्होंने कहा कि विपक्ष ने सरकार को इस मामले में चेताया था लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार योगी आदित्यनाथ की सरकार को निशाने पर लेते हुए उन्होंने कहा, सरकार खुद इसमें शामिल थी इसलिए किसी ने विपक्ष की चेतावनी के बावजूद सुध नहीं ली। सच यह है कि सरकार की मदद के बिना इस तरह के कारोबार नहीं किए जा सकते। सरकार को यह मान लेना चाहिए कि वे राज्य नहीं चला पा रहे हैं। गौरतलब है कि उत्तराखंड और यूपी दोनों राज्यों में ये मौतें हुई हैं और दोनों में ही बीजेपी की सरकार है।