BF से शादी करने के लिए घर से भागी थी 15 साल की लड़की हुई गैंगरेप की शिकार

 
BF से शादी करने के लिए घर से भागी थी 15 साल की लड़की हुई गैंगरेप की शिकारदिल्ली में ब्वॉयफ्रेंड से शादी करने के लिए घर से भागी नाबालिग से अमृतसर में गैंगरेप का मामला सामने आया है। वारदात को अंजाम देने का आरोप एक ऑटो ड्राइवर और उसके दोस्त पर है।

बताया जा रहा है कि नाबालिग ने गलत ट्रेन पकड़ ली थी और वह लुधियाना से अमृतसर पहुंच गई थी। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

15 वर्षीय नाबालिग लुधियाना के किला मोहल्ले की रहने वाली है। एक साल पहले लुधियाना में रहने वाले एक रिश्तेदार के घर में उसकी मुलाकात साहिल नाम के लड़के से हुई थी।

धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया। हालांकि, उस दौरान साहिल दिल्ली लौट गया। लड़के ने नाबालिग को दिल्ली आकर शादी करने के लिए कहा।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पूछताछ में पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसने अपने घर से 1500 रुपए चोरी किए और 3 फरवरी को दिल्ली के लिए निकल गई। हालांकि, लुधियाना स्टेशन पर वह वो दिल्ली की बजाय अमृतसर की ट्रेन पर बैठ गई और देर रात अमृतसर पहुंच गई। यहां उसकी मुलाकात ऑटो ड्राइवर साहिब और उसके दोस्त बाबा से हुई।


नाबालिग ने ड्राइवर से दिल्ली की ट्रेन के बारे में पूछा तो उसने बताया कि अगली ट्रेन कल सुबह ही आएगी। ऐसे में बेहतर होगा कि वह साहिब और बाबा के साथ उनके घर चले। लड़की आरोपियों की बातों में आ गई और उनके साथ चली गई। इसके बाद दोनों ने होटल में लड़की के साथ दुष्कर्म किया।

दूसरे दिन आरोपियों ने लड़की को धमकाया कि अगर किसी को मामले की जानकारी दी तो अंजाम बहुत बुरा होगा।

आरोपियों ने नाबालिग को लुधियाना की बस में बैठा दिया। हालांकि, आरोपियों के जाते ही वह बस से उतर गई और सीधे अमृतसर डिवीजन नंबर-4 पुलिस के पास पहुंच गई। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी ड्राइवर साहिब और बाबा के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।
-सांकेतिक तस्वीर 

From around the web