17 वर्षीय छात्रा ने रात ढाई बजे नस काटी और टंकी से कूद गई

 
17 वर्षीय छात्रा ने रात ढाई बजे नस काटी और टंकी से कूद गईमेरठ। माधवपुरम में 17 साल की छात्रा ने ब्लेड से हाथ की नस काटी और फिर पानी की टंकी पर चढ़कर छलांग लगा दी। जिला अस्पताल में छात्रा की उपचार के दौरान मौत हो गई। इस घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है।

ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र की लक्ष्मणपुरी निवासी छात्रा चावड़ी देवी इंटर कॉलेज में कक्षा 11 की पढ़ाई कर रही थी। शनिवार देररात ढाई बज छात्रा अपने घर से निकल गई। माधवपुरम सेक्टर- एक के पास पानी की टंकी के पास पहुंची। टंकी के नीचे ही छात्रा ने ब्लेड से हाथ की नस काट ली।

छात्रा के हाथ से खून बहने लगा और कपड़े भी खून में सन गये। इसके बाद छात्रा पानी की टंकी पर चढ़ गई और कूद गई। शोर सुनकर लोग एकत्र हुए। माधवपुरम चौकी इंचार्ज अंकित चौहान और फिर इंस्पेक्टर ब्रह्मपुरी रघुराज सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने छात्रा को जिला अस्पताल की इमरजेंसी में भर्ती कराया।

छात्रा को रविवार सुबह होश आया और उसने अपना नाम-पता बताया। इसके बाद पुलिस ने छात्रा के परिजनों को जानकारी दी। परिजन अस्पताल में पहुंचे। दोपहर तीन बजे छात्रा की मौत हो गई। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इंस्पेक्टर का कहना था कि परिजनों ने तहरीर देने से इंकार कर दिया है।

इंस्पेक्टर ने बताया कि छात्रा के दो छोटे भाई हैं। पिता और मां से पूछताछ की है। बताया गया कि छात्रा तीन दिन से तनाव में थी। शनिवार रात को भी उसका परिजनों से विवाद हुआ था। इसी से क्षुब्ध होकर वह टंकी से कूद गई।

From around the web