चोरी की 6 बाइकों के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार

 
चोरी की 6 बाइकों के साथ 2 आरोपी गिरफ्तारअज़हर मलिक, काशीपुर।  आईटीआई थाना पुलिस ने चोरी की 6 बाइकों के साथ दो आरोपियों को पकड़ने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों को न्यायालय भेज दिया है।

बता दें कि काशीपुर में दिन प्रतिदिन बाइक चोरी की घटनाएं बढ़ रही थी। जिस पर अंकुश लगाने के लिए एएसपी जगदीश चंद्र ने पुलिस टीम का गठन किया। आईटीआई थाना पुलिस ने लोहिया पुल के पास चेकिंग के दौरान एक युवक को चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पूछताछ में युवक ने अपना नाम हर्ष विश्नोई बताया। पुलिस ने जब युवक से चोरी की बाइक के बारे में जानकारी ली तो उसने बताया कि उसके द्वारा काशीपुर व आसपास के क्षेत्रों से बाइक को चोरी कर मुरादाबाद निवासी मनोज को बेच देता था।

पुलिस ने हर्ष बिश्नोई की निशानदेही पर मनोज कुमार घर से पांच अन्य बाइके के भी बरामद की है। मामले का खुलासा करते हुए एएसपी जगदीश चंद्र ने बताया कि अपने शौक को पूरा करने के लिए युवकों द्वारा बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया जाता था। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि हर्ष विश्नोई पूर्व में भी बाइक चोरी की घटना में जेल जा चुका है। उन्होंने बताया कि दोनों युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर न्यायालय भेज दिया है।

From around the web