आगरा एक्सप्रेस-वे पर कार रेलिंग से टकराई, 2 दोस्तों की मौत

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

आगरा एक्सप्रेस-वे पर कार रेलिंग से टकराई, 2 दोस्तों की मौत

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के पारा थानाक्षेत्र में बुधवार देर रात आगरा एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार एसयूवी लोहे की रेलिंग से टकराते हुए बिजली के खंभे से टकरा गई। इस हादसे में कार सवार दो दोस्तों की मौत हो गई, जबकि तीसरा दोस्त घायल है, उसका इलाज ट्रॉमा सेंटर म


आगरा एक्सप्रेस-वे पर कार रेलिंग से टकराई, 2 दोस्तों की मौतलखनऊ। राजधानी लखनऊ के पारा थानाक्षेत्र में बुधवार देर रात आगरा एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार एसयूवी लोहे की रेलिंग से टकराते हुए बिजली के खंभे से टकरा गई। इस हादसे में कार सवार दो दोस्तों की मौत हो गई, जबकि तीसरा दोस्त घायल है, उसका इलाज ट्रॉमा सेंटर में चल रहा है।
प्रभारी निरीक्षक राजकुमार सिंह ने बताया कि रायबरेली के बछरावां निवासी अंकित सोनी, जितेंद्र शुक्ला (40) और कुलदीप (28) अपने कारोबार के सिलसिले में आगरा गए थे। बुधवार देर रात तीनों दोस्त एसयूवी से घर लौट रहे थे। लखनऊ में प्रवेश करते समय वह सर्विस लेन में उतरने की कोशिश कर रहे थे। इस दौरान एसयूवी अनियन्त्रित होकर एक्सप्रेस-वे के किनारे बनी लोहे की रेलिंग तोड़ते हुए बिजली के खंभे से टकरा गई। हादसे में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया। जहां कुलदीप और जितेंद्र की मौत हो गई। वहीं अंकित का इलाज जारी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।