रिश्वत खोर दारोगा के खिलाफ फैसल लाला के नेतृत्व में 20 सभासद लामबंद

 
रिश्वत खोर दारोगा के खिलाफ फैसल लाला के नेतृत्व में 20 सभासद लामबंदरामपुर। कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश उपाध्यक्ष फैसल खा लाला के नेतृत्व में स्वार विधानसभा के बीस सभासद पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे जहां उन्होंने पुलिस अधीक्षक की गैरमौजूदगी में अपर पुलिस अधीक्षक को तथाकथित रिश्वत खोर दारोगा के खिलाफ ज्ञापन सौंपा।
सभासदों का कहना है कि स्वार कोतवाली में तैनात दारोगा न सिर्फ जनता के साथ बल्कि जनप्रतिनिधियों के साथ भी अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते है और खुलकर लोगो से रिश्वत मांगते हैं रिश्वत न मिलने पर झूठे मुकदमे में फ़साने की धमकियां देते हैं सभासदों ने बताया कि दारोगा का आतंक इतना है कि कोई भी आम व्यक्ति उसके खिलाफ शिकायत करने से डरता है।
फैसल लाला ने कहा कि रामपुर पुलिस अधीक्षक जनता के लिए न सिर्फ इंसाफ की मिसाल हैं बल्कि मज़लूमो के आइडियल हैं लेकिन इस तरह के रिश्वत खोर दारोगा वर्दी का नाजायज़ इस्तेमाल कर लोगो में भय और आतंक का माहौल बना रहे हैं जिससे पुलिस की छवी धूमिल हो रही है।
अपर पुलिस अधीक्षक ने दारोगा के खिलाफ जांच बिठाते हुए जांच उपरांत कार्यवाही का आश्वासन दिया है।
इस मौके पर सभासद पति शाह आलम, सभासद फैज़ान, सभासद इकरार, सभासद सफ़दर अली, सभासद पति नादिर खा, सभासद इस्लाम हुसैन, सभासद फ़ारूख़, सभासद अतुल कुमार, सभासद पति हबीब, सभासद जमील, सभासद पति अकील अहमद, सभासद पति नासिर, सभासद अकील खान, सभासद बब्ली, सभासद मोहम्मद जलीस, सभासद मो असलम, सभासद मो एहमद, सभासद हबीब अहमद, सिफ़त अली खान, आसिम मालिक आदि लोग मौजूद रहे।

From around the web