CBI रेड में इनकम टैक्स अफसर समेत 3 गिरफ्तार

 
CBI रेड में इनकम टैक्स अफसर समेत 3 गिरफ्तारफतेहाबाद। सीबीआई टीम ने छापामार कर इनकम टैक्स अफसर (आईटीओ) समेत तीन लोगों को 50 हजार रुपए रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। छापेमारी बुधवार देर रात की गई। इस दौरान आईटीओ ने सीबीआई के साथ हाथपाई और मारपीट भी की। सीबीआई टीम की शिकायत पर सिटी थाना पुलिस ने मामला कर लिया है।

रतिया नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन जसपाल लाली ने बताया कि उसके बैंक खाते में ज्यादा ट्रांजेक्शन हो गया था। इसको लेकर इनकम टैक्स ऑफिसर (आईटीओ) चंद्रभान नारंग ने बड़ा जुर्माना लगाने की धमकी देकर 75 हजार रुपए रिश्वत मांगी। आरोप है कि चंद्रभान लगातार रिश्वत का दबाव बना रहा था।

इससे तंग आकर जसपाल लाली ने इसकी शिकायत सीबीआई से की। सीबीआई टीम ने बुधवार देर रात जसपाल को 50 हजार रुपए देकर आईटीओ चंद्रभान नारंग के पास भेजा। यहां रुपए लेते ही सीबीआई ने रेड कर दी और चंद्रभान नारंग, चार्टर्ड अकाउंटेंट सुशील सिंगला और एक अन्य को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

सीबीआई तीनों आरोपियों को लेकर फतेहाबाद रेस्ट हाउस गई, जहां उनसे पूछताछ की गई। पूछताछ के दौरान चंद्रभान नारंग ने सीबीआई के सब इंस्पेक्टर प्रभजोत सिंह के साथ हाथापाई  और मारपीट की। इसमें उनका मोबाइल भी टूट गया।

From around the web