सिलाई-कढ़ाई सेंटर खुलवाने का झांसा देकर 3 लोगों ने हवस का शिकार

 
सिलाई-कढ़ाई सेंटर खुलवाने का झांसा देकर 3 लोगों ने हवस का शिकारकानपुर। माता-पिता की मौत के बाद सिलाई सिखाकर जीवन यापन करने वाली लड़की को चाय में नशा देकर सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मामला यूपी के औरैया जिले का है।  वारदात की चपेट में आई करीब 25 वर्षीय युवती शुक्रवार की सुबह औरैया के बिझाई गांव के नहर पुल के पास बेहोशी की हालत में पड़ी थी। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

पुलिस के मुताबिक होश में आने पर युवती ने बताया कि वह मूल रूप से अजीतमल क्षेत्र की रहने वाली है। माता-पिता के निधन के बाद करीब सात-आठ साल से दिबियापुर में रह कर सिलाई सिखाकर जीवकोपार्जन कर रही है।

चार-पांच दिन पहले एक काम से एसपी कार्यालय गई तो दफ्तर के बाहर बिझाई गांव के सहाबुद्दीन उर्फ सोनू से मुलाकात हुई।

परिचयात्मक बातचीत में सिलाई सिखाने की जानकारी पर सोनू ने उसे अपने गांव में सिलाई-कढ़ाई सेंटर शुरू कराने का भरोसा दिया। स्थिति समझने के लिए उसके गांव पहुंची तो सोनू ने घर ले जाकर पत्नी से मिलवाया। साथ ही गांव के ही आजाद और उसकी पत्नी और अजय नाम के शख्स से भी मुलाकात कराई।

महिलाओं से मुलाकात और काम जमा ले जाने का भरोसा होने पर वह गुरुवार को सिलाई-कढ़ाई सेंटर शुरू करने के इरादे से बिझाई पहुंची। सोनू ने कुछ फॉर्म भरना जरूरी बताते हुए उसे अजय के घर भेज दिया।

From around the web