9 दिन तक अलग-अलग जगह पर नाबालिग लड़की के साथ 3 लोग करते रहे रेप

 
9 दिन तक अलग-अलग जगह पर नाबालिग लड़की के साथ 3 लोग करते रहे रेपउन्नाव।  सीबीआई ने उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता का साल 2017 में कथित रूप से किडनैप कर गैंगरेप मामले में तीन लोगों को नामजद किया है। कोर्ट में सीबीआई द्वारा दाखिल किए गए आरोप पत्र में बताया गया है कि घटना के दौरान लड़की नाबालिग थी।

किडनैप कर अलग-अलग जगहों पर 9 दिन तक उसके साथ गैंगरेप किया गया। मामले पर अगली सुनवाई 15 अक्टूबर को होगी। बंद कमरे में हुई कोर्ट की कार्यवाही के दौरान जिला न्यायाधीश धर्मेश शर्मा ने मामले में सीबीआई द्वारा दायर आरोप पत्र का संज्ञान लिया और आगे की सुनवाई के लिए 15 अक्टूबर के लिए सूचीबद्ध किया।

सीबीआई ने मामले में नरेश तिवारी, बृजेश यादव और शुभम सिंह को नामजद किया है। उन्नाव में मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज कराए गए पीड़िता के बयान का हवाला देते हुए सीबीआई ने आरोप पत्र में बताया, 11 जून 2017 की रात पीड़िता पानी लेने अपने घर से बाहर निकली थी।

इसी बीच तीनों आरोपियों ने अपने साथियों की मदद से उसे खींच लिया। कार में ही उसके साथ कथत गैंगरेप किया। इसके बाद उसे कानपुर हाइवे पर स्थित में एक मकान में ले गए, जहां नकाबपोश 2 लोगों ने उसके साथ रेप किया।

2-3 दिन बाद उसे बृजेश यादव के घर लाया गया, जहां फिर से उसके साथ रेप हुआ। 2 दिन बाद उसे औरैया जिले ले जाया गया, जहां से वह पुलिस को मिली। 

From around the web