मम्मी के साथ 3 अंकल ने किया था गंदा काम...

 
मम्मी के साथ 3 अंकल ने किया था गंदा काम...आगरा। गुरुग्राम के एक स्कूल में बड़ा बेटा कक्षा पांच में पढ़ता है और दूसरा कक्षा तीन में। बदमाशों ने दोनों को बेरहमी के साथ पीटा। बच्चों की आंखें सूज रहीं हैं। जब बच्चों से पूछा गया तो कहने लगे कि तीन अंकल थे। बंदूक थी उनके हाथ में है। मम्मी को पीटा और गंदा काम किया। हमें दादी ने 50 रुपये दिए थे वह भी छीन लिए।

मंगलवार की भोर में इटावा के इस परिवार पर जो जुल्म और ज्यादती हुई उसे सुनने भर से रूह कांप उठती है। ऑटो चालक का यह परिवार गुरुग्राम जा रहा था। 

पिछले दस साल से ऑटो चालक गुरुग्राम में ही रहकर अपने परिवार का लालन-पालन करता है। दो बेटे हैं उसके। बड़ा बेटा आठ साल और छोटा बेटा छह साल का है। दंपती अपने दोनों बेटों के साथ इटावा के बकेवर से गुरुग्राम जाने के टैंकर में सवार हुए थे। 

मथुरा में आगरा-दिल्ली हाईवे पर टोल प्लाजा और रिफाइनरी के बीच टैंकर में सवार हुए तीन बदमाशों ने इस परिवार के साथ लूटपाट करने के बाद महिला से गैंगरेप किया था। इस घटना के बाद से परिवार दहशत में है। दोनों बच्चे तो इस कदर घबराए हुए हैं कि बात बात पर रोने लगते हैं। 

जब हमने बात करने की कोशिश की तो बड़ा बेटा बोला...हमें वह अंकल मार देंगे। उनके पास बंदूक थी। हमारी मम्मी को बहुत मारा था। उनके साथ गंदा काम किया। बच्चों ने बताया कि गांव में चाचा के बेटे का जन्मदिन था। उसमें वह लोग शामिल होने के लिए गए थे। वह तो मम्मी-पापा के साथ टैंकर में सो गए थे। 

सभी ड्राइवर वाले केबिन में बैठे हुए थे। ड्राइवर अंकल ने गाड़ी को खड़ा किया था। इसी बीच गुंडे टैंकर में चढ़ गए। चेहरे पर घूंसे थप्पड़ मारे थे। छोटे बेटे का हाथ भी एक बदमाश ने मोड़ दिया था।       

From around the web