4 साल पहले किसी ने नहीं सोचा था कि दोषियों को सजा मिलने लगेगी: मोदी

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

4 साल पहले किसी ने नहीं सोचा था कि दोषियों को सजा मिलने लगेगी: मोदी

1984 के सिख दंगे में कांग्रेस नेता सज्जन कुमार को सजा मिलने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. पीएम मोदी ने कहा कि चार साल पहले किसी ने नहीं सोचा था कि 1984 के सिख नरसंहार के दोषी कांग्रेस नेताओं को सज़ा मिलने लगेगी, लोगों क


4 साल पहले किसी ने नहीं सोचा था कि दोषियों को सजा मिलने लगेगी: मोदी1984 के सिख दंगे में कांग्रेस नेता सज्जन कुमार को सजा मिलने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. पीएम मोदी ने कहा कि चार साल पहले किसी ने नहीं सोचा था कि 1984 के सिख नरसंहार के दोषी कांग्रेस नेताओं को सज़ा मिलने लगेगी, लोगों को इंसाफ मिलने लगेगा.
ज्ञात हो कि सोमवार को दिल्ली हाईकोर्ट ने सिख दंगे के दोषी कांग्रेस के नेता सज्जन कुमार को उम्रकैद की सजा सुनाई थी.
पीएम मोदी ने अगस्ता वेस्टलैंड घोटाले का भी जि़क्र किया. उन्होंने कहा, चार साल पहले ये भी किसी ने नहीं सोचा था कि एक दिन हेलीकॉप्टर घोटाले का इतना बड़ा राजदार, क्रिश्चियन मिशेल भारत में होगा, सारी कडिय़ां जोड़ रहा होगा.
उन्होंने राफेल का मुद्दा उठाते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा. ये भी पहली बार हुआ है जब कुछ सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए देश की सबसे बड़ी अदालत गए और अदालत ने उन्हें दो टूक जवाब मिला कि जो काम हुआ है, वो पूरी पारदर्शिता से हुआ है, ईमानदारी से हुआ है. हमारे देश में ऐसा भी होगा, चार साल पहले ये भी किसी ने नहीं सोचा था.