इतने रुपये में रोज मिलेगा 100Mbps की स्‍पीड के साथ 40GB डेटा

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

इतने रुपये में रोज मिलेगा 100Mbps की स्‍पीड के साथ 40GB डेटा

BSNL ने अपने यूजर्स के लिए खास प्लान पेश कर दिया है। यह प्लान फाइबर टू द होम ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए है। यह प्लान कुछ समय पहले लागू हुए भारत फाइबर प्रोग्राम के तहत लॉन्च किया गया है। इस प्लान में अनलिमिटेड इंटरनेट की सुविधा दी जा रही है। इस प्लान मे


इतने रुपये में रोज मिलेगा 100Mbps की स्‍पीड के साथ 40GB डेटाBSNL ने अपने यूजर्स के लिए खास प्लान पेश कर दिया है। यह प्लान फाइबर टू द होम ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए है। यह प्लान कुछ समय पहले लागू हुए भारत फाइबर प्रोग्राम के तहत लॉन्च किया गया है। इस प्लान में अनलिमिटेड इंटरनेट की सुविधा दी जा रही है।

इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 40GB हाई स्पीड डेटा दिया जाएगा। यह डेटा 100mbps की स्पीड का दिया जाएगा।

वहीं डेली डेटा की लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड कम होकर 2Mbps की रह जाएगी और इंटरनेट अनलिमिटेड चलता रहेगा। इसके अलावा यूजर्स को 25 फीसदी तक के डिस्काउंट का भी ऑफर है। यह कैशबैक ऑफर 28 फरवरी तक ही है।

यह कैशबैक 6 से 12 महीने का प्लान लेने पर दिया जा रहा है। मतलब अगर 6 महीने का प्लान लेते हैं तो 3,700 रुपए के लगभग का कैशबैक आएगा वहीं अगर एक साल का प्लान लेते हैं तो 7,400 रुपए का कैशबैक आएगा। अभी एडवांस पेमेंट का कोई ऑप्शन नहीं है।

हां लेकिन अगर कोई यूजर 2 या 3 साल का एडवांस पेमेंट करता है तो कंपनी FTTH प्लान के इंस्टॉलेशन चार्ज नहीं लेगी। मतलब यूजर को सिर्फ मंथली रेंट पे करना होगा।