17 वर्षीय दलित किशोरी के साथ 5 युवकों ने किया गैंगरेप

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

17 वर्षीय दलित किशोरी के साथ 5 युवकों ने किया गैंगरेप

मुजफ्फरनगर में 17 वर्षीय एक दलित किशोरी से पांच युवकों ने कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों ने घटना का एक वीडियो भी बनाया। बता दें कि पूरा मामला मुजफ्फरनगर जिले के रतनपुरी पुलिस थाने के अंतर्


17 वर्षीय दलित किशोरी के साथ 5 युवकों ने किया गैंगरेप
मुजफ्फरनगर में 17 वर्षीय एक दलित किशोरी से पांच युवकों ने कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों ने घटना का एक वीडियो भी बनाया। बता दें कि पूरा मामला मुजफ्फरनगर जिले के रतनपुरी पुलिस थाने के अंतर्गत आने वाले फुलेट गांव का है। जहां रविवार को पांच युवकों ने एक लड़की के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया है। पीड़ित के भाई द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, किशोरी पशुओं के लिए चारा एकत्र करने खेतों में गई थी जहां आरोपियों ने उसे पकड़ लिया।

शिकायत में पीड़िता के भाई ने बताया है कि आरोपियों ने पीड़ित को घटना की जानकारी किसी को भी देने पर वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी दी। वहीं उसे जान से मारने की भी धमकी दी। थाना प्रभारी कमल सिंह चौहान ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं बाकी दो को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं।