PM मोदी के कार्यक्रम का अमूल के 6 डायरेक्टर्स ने किया बायकॉट

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

PM मोदी के कार्यक्रम का अमूल के 6 डायरेक्टर्स ने किया बायकॉट

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को आनंद जिले के मोगार में अमूल के अल्ट्रा मॉडर्न चॉकलेट प्लांट का उद्घाटन किया. इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक सबसे बड़ी बात ये है कि अमूल डेयरी बोर्ड के 6 डायरेक्टर्स ने प्रधानमंत्री के इस कार्यक्र


PM मोदी के कार्यक्रम का अमूल के 6 डायरेक्टर्स ने किया बायकॉटनई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को आनंद जिले के मोगार में अमूल के अल्ट्रा मॉडर्न चॉकलेट प्लांट का उद्घाटन किया. इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक सबसे बड़ी बात ये है कि अमूल डेयरी बोर्ड के 6 डायरेक्टर्स ने प्रधानमंत्री के इस कार्यक्रम का बहिष्कार कर दिया.

बोरसड से कांग्रेस के विधायक राजेंद्र सिंह का कहना है कि मैं इस कार्यक्रम में नहीं गया. साथ ही धीरूभाई चावड़ा, जुवंसिन्ह चौहान, राजसुंह परमार, नीताबेन सोलंकी, चंदूभाई परमार सहित पांच अन्य डायरेक्टर्स पीएम के कार्यक्रम में नहीं गए.

मैंने चेयरमैन और प्रबंध निदेशक से कहा कि प्रधानमंत्री के आने से मुझे कोई आपत्ति नहीं है लेकिन अमूल के कार्यक्रम को राजनीतिक नहीं होना चाहिए.

उन्होंने कार्यक्रम में अपनी ही वाहवाही की. इस इवेंट से अमूल को कोई फायदा नहीं हुआ. राजेंद्र सिंह अमूल डेयरी बोर्ड के 17 सदस्यों में से एक हैं.

हालांकि अध्यक्ष रामसिंह परमार-जिन्होंने पिछले साल कांग्रेस छोड़ दिया था और पिछले साल के विधानसभा चुनावों से पहले बीजेपी में शामिल हो गए थे. इस कार्यक्रम में बोर्ड के अन्य सदस्यों के साथ उपस्थित रहे और पीएम को माला भी पहनाया.

राजेंद्र सिंह ने शनिवार को दावा किया था कि अमूल डेयरी समारोह को बीजेपी ने अपहरण कर लिया. उन्होंने कहा कि पार्टी ने अपने स्थानीय नेताओं के पोस्टर लगाए और कई जगहों पर झंडे लगाए.