शुगर मिल में बॉयलर फटने से 6 की मौत, 5 घायल

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

शुगर मिल में बॉयलर फटने से 6 की मौत, 5 घायल

कर्नाटक के बगलकोट में फैक्ट्री का बॉयलर फटने से बड़ा हादसा सामने आया है। बागलकोट जिले के मुधोल में स्थित चीनी मिल में हुए इस हादसे में अब तक छह लोगों की मौत हो चुकी है और करीब पांच लोग घायल बताए जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक राज्य के बगलकोट जिले मे


शुगर मिल में बॉयलर फटने से 6 की मौत, 5 घायलकर्नाटक के बगलकोट में फैक्ट्री का बॉयलर फटने से बड़ा हादसा सामने आया है। बागलकोट जिले के मुधोल में स्थित चीनी मिल में हुए इस हादसे में अब तक छह लोगों की मौत हो चुकी है और करीब पांच लोग घायल बताए जा रहे हैं।
जानकारी के मुताबिक राज्य के बगलकोट जिले में मुधोल स्थित निरानी शुगर्स लिमिटेड में एक बॉयलर फट गया। अचानक हुए इस हादसे की वजह से मिल में काम कर रहे मजदूर प्रभावित हुए हैं। इस हादसे में अब तक छह लोगों की मौत हो गई है। वहीं पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।
बॉयलर में हुआ धमाका इतना तेज था कि तीन मंजिला बिल्डिंग ढह गई। यह मिल बीजेपी विधायक मुरुगेश निरानी, उनके भाई संगामेश और हनुमंथा की बताई जा रही है। फैक्ट्री में करीब एक हजार मजदूर काम करते हैं। हादसे वाली जगह पर एक दर्जन के करीब मजदूर मौजूद थे।
फायर ब्रिगेड और बचाव टीम मौके पर पहुंच गई है। मौके पर राहत और बचाव कार्य जारी है। कुछ लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका भी जताई जा रही है। स्थानीय अधिकारी भी मौके पर हालात का मुआयना कर रहे हैं।