मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी शहीद, एक बदमाश ढेर

 
मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी शहीद, एक बदमाश ढेर अमरोहा। उत्तर प्रदेश के अमरोहा में मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया, जबकि पुलिस ने एक बदमाश को भी ढेर कर दिया।

मंडी धनौरा थाना क्षेत्र के इंद्रपुर गांव में रविवार शाम मुठभेड़ में सिपाही हर्ष चौधरी शहीद हो गया। उसके सीने में गोली लगी थी।  मुरादाबाद के टीएमयू में उपचार के लिए भर्ती कराया गया था। जहां उसने दम तोड़ दिया। मुठभेड़ में गंभीर रूप से घायल हिस्ट्रीशीटर की भी अमरोहा जिला अस्पताल में मौत हो गई।

घटना की सूचना पर आईजी रमित शर्मा भी टीएमयू पहुंचे। एसपी डा.विपिन ताड़ा के मुताबिक रविवार देर शाम थाना पुलिस चेकिंग के दौरान गांव इंद्रपुर में हिस्ट्रीशीटर शिव अवतार उर्फ सीबीया पुत्र मंगला से पुलिस टीम की मुठभेड़ हो गई। बदमाश ने पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया। टीम में शामिल सिपाही हर्ष के सीने में गोली लग गई।  जवाबी कार्रवाई में पुलिस टीम की गोली से गंभीर घायल बदमाश जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उसकी भी मौत गई। बदमाश के फरार साथी की तलाश में दबिश दी जा रही है।

2016 में भर्ती हर्ष चौधरी मूलरूप से हाथरस के कोतवाली क्षेत्र के श्याम नगर के रहने वाले थे। आईजी रमित शर्मा के अनुसार पुलिस मुठभेड़ में घायल सिपाही हर्ष कुमार की मौत हो गई है। उधर घायल बदमाश की अमरोहा के जिला अस्पताल में मौत हो गई है।

From around the web