युवक को जाल में फंसाने वाली लुटेरी दुल्हन निकली 4 बच्चों की मां

 
युवक को जाल में फंसाने वाली लुटेरी दुल्हन निकली 4 बच्चों की मां जयपुर। करधनी थाना इलाके में शादी के बाद दुल्हन दो लाख रुपए लेकर भाग निकली। पीडि़त ने आधा दर्जन लोगों के खिलाफ धोखाधडी का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस के अनुसार सरना डूंगर निवासी नीरज ने मामला दर्ज करवाया कि भरत, छीतर, आरती, हेमलता, विक्की व उसके अन्य साथियों ने उसकी शादी ज्योति नाम की लडक़ी से करवा दी। बाद में सामने आया कि ज्योति पहले से शादीशुदा है और वह चार बच्चों की मां है। इसी दौरान ज्योति घर से एक लाख साठ हजार रुपए लेकर चलती बनी।

जबकि शादी करवाने के दौरान ज्योति के साथियों ने उससे पहले ही चालीस-पचास हजार रुपए ले भी लिए थे। ज्योति शादी के करीब दो माह बाद ही घर से भाग निकली। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लुटरी दुल्हन व उसकी गैंग की तलाश शुरू कर दी है।


जयपुर के जेएलएन मार्ग पर डब्ल्यूटीपी के पास कैफे की आड में चल रहे हुक्का-बार पर जवाहर सर्किल थाना पुलिस ने कार्रवाई की है। पुलिस ने कैफे संचालक को भी अरेस्ट किया है। पुलिस ने मौके से कई तम्बाकू उत्पाद व फ्लेवर जब्त किए है। पुलिस ने इस मामले में कैफे संचालक दिलबाग को भी अरेस्ट किया है।

पुलिस के अनुसार कुछ समय से डब्ल्यूटीपी के पीछे स्थित कैफे में हुक्का बार चलने की सूचनाएं मिल रही थी। इस पर पुलिस ने देर रात दबिश देकर युवाओं को हुक्का पिलाने के मामले में कैफे संचालक को अरेस्ट कर लिए। पुलिस की दबिश देकर वहां पर मौजूद युवा अंधेरे का लाभ उठाकर भाग निकले।

From around the web