AAP ने बीजेपी अध्यक्ष से मांगा 1 लाख रुपये का चंदा

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

AAP ने बीजेपी अध्यक्ष से मांगा 1 लाख रुपये का चंदा

आगामी लोकसभा चुनाव के लिए फंड की तंगी से जूझ रही दिल्ली की सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी ने भाजपा से एक लाख रुपये का चंदा मांगा है। दरअसल, इसके पीछे एक पुरानी कहानी है। दो महीने पहले दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा था कि यदि मुख्यमंत्री अरविंद के


AAP ने बीजेपी अध्यक्ष से मांगा 1 लाख रुपये का चंदा
आगामी लोकसभा चुनाव के लिए फंड की तंगी से जूझ रही दिल्ली की सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी ने भाजपा से एक लाख रुपये का चंदा मांगा है।

दरअसल, इसके पीछे एक पुरानी कहानी है। दो महीने पहले दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा था कि यदि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्ली मेट्रो के चौथे चरण को मंजूरी दे देते हैं तो वे ‘आप’ को 1.11 लाख रुपये का चंदा देंगे।

बुधवार को दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार द्वारा चौथे फेज की मेट्रो परियोजना को मंजूरी दे दी गई। इसके बाद ‘आप’ ने मनोज तिवारी को उनका वादा याद दिलाया है।

मनोज तिवारी ने अक्टूबर महीने में ट्वीट किया था, “अरविंद केजरीवाल जी तुमको लोग चुने हैं, ऐसी सजा मत दो दिल्ली को। जिस दिल्ली ने 70 में 67 सीट दे दिए, वो मुख्यमंत्री कहता है कि हम दिल्ली को चौथे फेज की मेट्रो नहीं देंगे? अगर एक सप्ताह के अंदर ये मंजूरी नहीं दी गई तो जो मशीनें यहां आयी है, वह बाहर चली जाएंगी। ये मशीनें विदेशों से आती है। उसे फिर से इंस्टॉल करने में चार साल का समय लग जाएगा। जैसे अरविंद केजरीवाल शपथ लेकर आए हैं कि हमें तो दिल्ली को 20 साल पीछे कर के जाना है और दिल्ली को नष्ट कर के जाना है। भैया तुम्हें चंदा चाहिए ना तो लो तुम चौथा फेज मेट्रो पास करो मैं अपनी गायकी से कमाए पैसों में से 1,11,100 रुपये दूंगा।”
इस प्रोजेक्ट को मंजूरी मिलने के बाद अब आम आदमी पार्टी ने मनोज तिवारी से एक लाख रुपये चंदे की मांग की है। आप ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट पर ट्वीट किया, “आशा है मनोज तिवारी जी, भाजपा और नरेंद्र मोदी जी की तरह वादा करके उन्हें जुमला नहीं बताएंगे। नीचे डोनेशन लिंक दिया है इस पर जाकर कृपया आप ऑनलाइन डोनेट कर अपना वादा निभाने के साथ ही डिजिटल इंडिया के भी भागीदार बन सकते है।