AAP नेता ने डंडों से की युवक की पिटाई

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

AAP नेता ने डंडों से की युवक की पिटाई

आम आदमी पार्टी द्वारा एक युवक की सरेआम पिटाई किए जाने मामला सामने आया है। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक युवक को डंडे से बेरहमी से पीटता दिखाया गया है। मारने वाले की पहचान किराड़ी से ‘आप’ विधायक के प्रतिनिधि सौरभ झा के


AAP नेता ने डंडों से की युवक की पिटाई
आम आदमी पार्टी द्वारा एक युवक की सरेआम पिटाई किए जाने मामला सामने आया है। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक युवक को डंडे से बेरहमी से पीटता दिखाया गया है।

मारने वाले की पहचान किराड़ी से ‘आप’ विधायक के प्रतिनिधि सौरभ झा के तौर पर हुई है। ‘आप’ नेता के साथ कुछ अन्य लोग भी डंडे से ही युवक को पीटते हैं। लेकिन मौके पर ही मौजूद पुलिसवाले मूक दर्शक बन खड़े रहे। आप नेता ने जिस युवक को पीटा है उस पर छेड़खानी का आरोप लगा था।

मामला किराड़ी क्षेत्र का ही है और 14 नवंबर का बताया जा रहा है। वीडियो में पीटे गए युवक की पहचान इलाके के ही विकास के रूप नें हुई है। विकास पर छेड़खानी का आरोप लगा था।

जहां सुबह ही विकास के कपड़े उतारकर लाठी डंड़ों से पीटा जाने लगा। वहीं पर कुछ पुलिसकर्मी भी मौजूद थे। लेकिन युवक को पिटने से नहीं बचाया। न ही किसी अन्य ने कुछ भी बोलने की हिम्मत दिखाई।