आचार संहिता का खुला उल्लंघन करने का आरोप, प्रकाश राज के खिलाफ केस दर्ज

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

आचार संहिता का खुला उल्लंघन करने का आरोप, प्रकाश राज के खिलाफ केस दर्ज

फिल्म अभिनेता से नेता बने प्रकाश राज के खिलाफ चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है। उन पर चुनाव प्रचार के दौरान आचार संहिता का खुला उल्लंघन करने का आरोप है। बता दें कि प्रकाश राज कर्नाटक की बेंगलुरु सेंट्रल सीट से निर्दलीय


आचार संहिता का खुला उल्लंघन करने का आरोप, प्रकाश राज के खिलाफ केस दर्जफिल्म अभिनेता से नेता बने प्रकाश राज के खिलाफ चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है। उन पर चुनाव प्रचार के दौरान आचार संहिता का खुला उल्लंघन करने का आरोप है। बता दें कि प्रकाश राज कर्नाटक की बेंगलुरु सेंट्रल सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रकाश राज के खिलाफ दर्ज की गई शिकायत में फ्लाइंग स्क्वायड के एक अधिकारी ने बताया कि अभिनेता ने 12 मार्च को एमजी रोड पर महात्मा गांधी सर्किल के पास एक सार्वजनिक सभा में माइक का इस्तेमाल किया था और इसके साथ ही उन्होंने रोड शो भी निकाला था।

हालांकि अभिनेता की ओर से बताया गया कि कार्यक्रम अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के तहत आयोजित किया गया था और यह कोई राजनीतिक घटना नहीं थी।