आदित्य ठाकरे ने बताई चुनावी मैदान में उतरने की वजह

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

आदित्य ठाकरे ने बताई चुनावी मैदान में उतरने की वजह

आदित्य ठाकरे आगामी महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों में वर्ली से चुनाव लड़ रहे हैं, वह चुनाव लड़ने वाले ठाकरे परिवार के पहले सदस्य हैं। आदित्य ठाकरे को शिवसेना भविष्य के सीएम के तौर पर देख रही है और पार्टी के कई नेता तो उन्हें इसी चुनाव में पार्टी के सीए


आदित्य ठाकरे ने बताई चुनावी मैदान में उतरने की वजहआदित्य ठाकरे आगामी महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों में वर्ली से चुनाव लड़ रहे हैं, वह चुनाव लड़ने वाले ठाकरे परिवार के पहले सदस्य हैं। आदित्य ठाकरे को शिवसेना भविष्य के सीएम के तौर पर देख रही है और पार्टी के कई नेता तो उन्हें इसी चुनाव में पार्टी के सीएम पद का चेहरा तक बता चुके हैं।

आदित्य को शिवसेना ने वर्ली से उतारा है, जो उसका मजबूत गढ़ माना जाता रहा है। आदित्य ठाकरे ने राजनीति में आने और वर्ली से चुनाव लड़ने की वजह बताई है।

द हिंदू को दिए एक इंटरव्यू आदित्य ने चुनावी राजनीति में उतरने का फैसला क्यों किया, इस बारे में पूछे जाने पर उन्होंने द  कहा, राजनीति एक ऐसी जगह जहां आप दुनिया में जहां भी हो एक महत्वपूर्ण योगदान दे सकते हैं।

मैंने हमेशा महसूस किया मैं विधायी प्रक्रिया से ज्यादा योगदान दे सकता हूं। आपके व्यक्तित्व अलग होते हैं, मेरे दादा और पिता विधायी प्रक्रिया के बाहर से काम कर सके, लेकिन मैंने पाया कि मैं विधायी प्रक्रिया में भाग लेने का इच्छुक हूं।'