लव मैरिज के बाद ट्रेन में तीन तलाक देकर स्टेशन पर उतर गया युवक

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

लव मैरिज के बाद ट्रेन में तीन तलाक देकर स्टेशन पर उतर गया युवक

बलिया। मुंबई से बलिया आते वक्त एक युवक ने ट्रेन में ही पत्नी को तलाक दे दिया। इसके बाद बलिया स्टेशन पर ट्रेन से उतरकर चला गया। परेशान महिला न्याय की गुहार लेकर थाने पहुंची और शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने उसे उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया और घर जाने क


लव मैरिज के बाद ट्रेन में तीन तलाक देकर स्टेशन पर उतर गया युवकबलिया। मुंबई से बलिया आते वक्त एक युवक ने ट्रेन में ही पत्नी को तलाक दे दिया। इसके बाद बलिया स्टेशन पर ट्रेन से उतरकर चला गया। परेशान महिला न्याय की गुहार लेकर थाने पहुंची और शिकायत दर्ज करवाई।

पुलिस ने उसे उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया और घर जाने के लिए कहा। महिला ने बताया कि उसका शौहर उसे अक्सर तलाक देने की धमकी देता था, लेकिन इस बार ट्रेन में ही बिना किसी वजह के तीन बार तलाक बोल कर चला गया।

अमर उजाला की रिपोर्ट के अनुसार बलिया जिले के सुखपुरा थाना क्षेत्र के बसंतपुर निवासी हैदर शेख ने बांसडीह रोड थाना के शेरिया गांव की अमीरुन से 25 फरवरी 2018 को निकाह किया था। इसके बाद वह अपनी पत्नी को लेकर मुंबई में रहने चला गया। वहीं पर वह रोजी रोटी के लिए कोई रोजगार करता रहा।


दस महीने बाद मुंबई से ट्रेन से अपनी पत्नी को लेकर आ रहा था। लेकिन रविवार को जब ट्रेन बलिया स्टेशन पर पहुंची तो उसने पत्नी को तीन पर तलाक कहा और उतर गया। इससे घबराई अमीरुन उसके पीछे पीछे ट्रेन से उतर गई।