मछली के पेट पर लिखा मिला 'अल्लाह', मछली की कीमत लगी 6 लाख!

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

मछली के पेट पर लिखा मिला 'अल्लाह', मछली की कीमत लगी 6 लाख!

मेरठ। शामली जनपद में इन दिनों एक अद्भुत मछली चर्चा का विषय बनी हुई है। दूर- दूर से लोग इसे देखने पहुंच रहे हैं। यहां तक कि लोग इस मछली को छह लाख रुपये में भी लेने को तैयार हैं। कैराना थाना क्षेत्र में कस्बे के मोहल्ला ऑल कला निवासी बेकरी का काम करने


मछली के पेट पर लिखा मिला 'अल्लाह', मछली की कीमत लगी 6 लाख!
मेरठ। शामली जनपद में इन दिनों एक अद्भुत मछली चर्चा का विषय बनी हुई है। दूर- दूर से लोग इसे देखने पहुंच रहे हैं। यहां तक कि लोग इस मछली को छह लाख रुपये में भी लेने को तैयार हैं।

कैराना थाना क्षेत्र में कस्बे के मोहल्ला ऑल कला निवासी बेकरी का काम करने वाले सईद अहमद के घर पल रही एक मछली चर्चा का विषय बनी हुई है। अमर उजाला की रिपोर्ट के अनुसार सईद अहमद के बेटे शबाब अहमद ने बताया कि उसे मछली पालने का शौक है।

आठ महीने पहले वह दिल्ली से एक्वेरियम में पालने के लिए मछली के बच्चे लेकर आया था। एक मछली बड़ी होनी शुरू हुई तो उसके पेट पर उर्दू भाषा में साफ-साफ अल्लाह लिखा नजर आने लगा।


इसके बाद यह बात लोगों के बीच तेजी के साथ फैल गई। मछली के पेट पर अल्लाह लिखे जाने की खबर मिलने पर शामली निवासी हाजी राशिद खान भी अहमद के घर पहुंच गए और पांच लाख में मछली खरीदने की बात रखी। लेकिन अहमद का कहना है कि हम इसे अच्छी कीमत में बेचेंगे।