मायावती के बर्थडे पर अमरोहा में केक लूट ले गए समर्थक

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Amroha

मायावती के बर्थडे पर अमरोहा में केक लूट ले गए समर्थक

बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती के जन्मदिन के मौके पर यूपी के अमरोह में केक खाने को लेकर लूट मच गई। कार्यकर्ताओं ने मयावाती के जन्मदिन पर शुभकामना जाहिर करने के लिए केक काटने के कार्यक्रम का आयोजन किया था। कार्यक्रम में भारी संख्या में मायावती के


मायावती के बर्थडे पर अमरोहा में केक लूट ले गए समर्थक
बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती के जन्मदिन के मौके पर यूपी के अमरोह में केक खाने को लेकर लूट मच गई। कार्यकर्ताओं ने मयावाती के जन्मदिन पर शुभकामना जाहिर करने के लिए केक काटने के कार्यक्रम का आयोजन किया था। कार्यक्रम में भारी संख्या में मायावती के समर्थक मौजूद थे।

लेकिन, जैसे ही केक काटने की रस्म शुरू हुई, तभी समर्थक टूट पड़े और जिसके हाथ में जितना केक आया उसने लूट लिया। हालांकि, इस दौरान वहां मौजूद कुछ लोग केक लूटने से लोगों को रोक रहे हैं। लेकिन, सारी कोशिश नाकाम हो गई।

मंगलवार (15 जनवरी) को मायावती के जन्मदिन के मौके पर भारी संख्या में लोगों ने शुभकामनाएं दी। इस दौरान उन्हें शुभकामना देने के लिए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव भी पहुंचे।

मायावती ने सपा और बसपा कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे पुराने मतभेद भुला दें और अगले लोकसभा चुनाव में सपा तथा बसपा के प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करें। यही उनके लिए जन्मदिन का सबसे बड़ा तोहफा होगा।