फॉर्च्यून की 40 अंडर 40 लिस्ट में अंकिति बोस शामिल

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

फॉर्च्यून की 40 अंडर 40 लिस्ट में अंकिति बोस शामिल

भारतीय मूल के अर्जुन बंसल (35) और अंकिति बोस (27) ने फॉर्च्यून की 40 अंडर 40 ग्लोबल लिस्ट में जगह बनाई है। अर्जुन अमेरिका की टेक कंपनी इंटेल के आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस सॉफ्टवेयर एंड एआई लैब के वाइस प्रेसिडेंट हैं। अंकिति फैशन प्लेटफॉर्म जिलिंगो की सी


फॉर्च्यून की 40 अंडर 40 लिस्ट में अंकिति बोस शामिलभारतीय मूल के अर्जुन बंसल (35) और अंकिति बोस (27) ने फॉर्च्यून की 40 अंडर 40 ग्लोबल लिस्ट में जगह बनाई है।

अर्जुन अमेरिका की टेक कंपनी इंटेल के आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस सॉफ्टवेयर एंड एआई लैब के वाइस प्रेसिडेंट हैं। अंकिति फैशन प्लेटफॉर्म जिलिंगो की सीईओ और को-फाउंडर हैं। फॉर्च्यून पत्रिका हर साल कारोबारी जगत के 40 सबसे प्रभावी युवाओं की लिस्ट जारी करती है।

अंकिति ने चार साल पहले जिलिंगो की शुरुआत की थी। जिलिंगो दक्षिण-पूर्व एशिया के छोटे कारोबारियों को अपने प्रोडक्ट बेचने के लिए ऑनलाइन प्लेटफॉर्म उपलब्ध करवाती है। इसका हेडक्वार्टर सिंगापुर में है। अंकिति के दिमाग में जिलिंगो का आईडिया उस वक्त आया जब वो 2013 में छुट्टियां बिताने थाईलैंड गईं थीं। उन्होंने नोटिस किया कि वहां कोई ई-कॉमर्स मार्केटप्लेस उपलब्ध नहीं था।