यूपी में किसी की भी हत्या हो सकती है: अखिलेश

 
यूपी में किसी की भी हत्या हो सकती है: अखिलेशलखनऊ। कानून व्यवस्था के मामले में उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को घेरते हुये समाजवादी पार्टी (सपा) ने शनिवार को तंज कसा कि राज्य में किसी भी समय किसी की हत्या की जा सकती है।

डा राममनोहर लोहिया को उनकी 52वीं पुण्यतिथि पर श्रद्धाजंलि अर्पित करने के बाद लोहिया पार्क में पत्रकारों से बातचीत में श्री यादव ने कहा 'डा राममनोहर लोहिया के सिद्धांतों पर चलकर ही देश तरक्की के रास्ते पर आगे बढ़ सकता है। मैं कल बुंदेलखड से वापस लौटा हूं।

वहां किसानों की हालत बेहद दयनीय है जबकि सरकार उनकी कोई मदद नहीं कर रही है। सूबे में कहीं भी किसी की हत्या हो सकती है। अगर वह पुलिस के हाथों नही मारा जाता है तो अपराधी तो जरूर उसे मार डालेंगे।'

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होने कहा 'हमारे मुख्यमंत्री आठ दिनो तक व्रत रहते है लेकिन गोरखपुर जेल में आठ घंटों से अधिक समय तक हुयी हिंसा अप्रत्याशित है। झांसी में पुष्पेन्द्र के इनकाउंटर में पुलिस की भूमिका संदिग्ध है।

पुलिस को सच्चाई का खुलासा करना चाहिये। उसे स्वीकार करना चाहिये कि पुष्पेन्द्र की पहले हत्या की गयी और बाद में उसे मुठभेड़ का रूप दिया गया। पुलिस को बताना चाहिये कि पुष्पेन्द्र को कहां मारा गया और उसका खून कार की पिछली सीट पर कैसे मिला।'

From around the web