अरुण जेटली मुझे गाली देते हैं, अच्छी बात है, पर मेरे सवालों का जवाब दे दीजिए

 
अरुण जेटली मुझे गाली देते हैं, अच्छी बात है, पर मेरे सवालों का जवाब दे दीजिएकांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार को दो दिवसीय अमेठी दौरे पर जाने से पहले दिल्ली में एक बार फिर पीएम मोदी और वित्त मंत्री अरुण जेटली पर बरसे। उन्होंने कहा, वित्त मंत्री अरुण जेटली मुझे गाली देते हैं। यह अच्छी बात है, लेकिन मेरे सवालों का जवाब भी दे दीजिए।

इस दौरान राहुल ने राफेल डील को लेकर एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, दैसो कंपनी के इंटरनल ईमेल्स से खुलासा हुआ है कि भारत सरकार ने अनिल अंबानी को ऑफसेट कॉन्ट्रैक्ट देने का आदेश दिया था। पीएम मोदी ने अनिल अंबानी को 30 हजार करोड़ रुपए दिए हैं।

राहुल ने कहा, मैंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछा था कि राफेल क्यों खरीदा गया। क्या यह गलत सवाल है कि एचएएल को छोड़कर अनिल अंबानी को ऑफसेट पार्टनर क्यों चुना गया? क्या यह गलत सवाल है कि एचएएल 70 साल से हवाई जहाज बना रही है। हिंदुस्तान में इंडस्ट्री बननी चाहिए थी आपने फ्रांस में बना दी।

अरुण जेटली जी को मुझे गाली देना बंद करना चाहिए। यह अच्छी बात है कि वे मुझे गाली देते हैं, लेकिन उन्हें मेरे सवालों के जवाब भी देने चाहिए। मैं आपसे प्यार से पूछ रहा हूं। वे डिफेंस से जुड़े मेरे 4-5 सवालों के जवाब दे दें, फिर चाहें मुझे जितनी गाली देनी है दे लीजिए।

From around the web