आशाराम बापू के अनुयायियों ने धूमधाम से मनाया उनका 55वां आत्म साक्षात्कार दिवस

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

आशाराम बापू के अनुयायियों ने धूमधाम से मनाया उनका 55वां आत्म साक्षात्कार दिवस

आगरा। श्री योग वेदान्त सेवा समिति द्वारा आशाराम बापू का आत्म साक्षात्कार दिवस बुधवार को सिकंदरा स्थित आश्रम मे बापू जी के भक्तो व शिष्यो ने धूमधाम से मनाया। 55वे आत्म साक्षात्कार दिवस मे आगरा के आसपास की जगहो से बारह हजार से अधिक अनुयायी ने हिस्सा ल


आशाराम बापू के अनुयायियों ने धूमधाम से मनाया उनका 55वां आत्म साक्षात्कार दिवसआगरा। श्री योग वेदान्त सेवा समिति द्वारा आशाराम बापू का आत्म साक्षात्कार दिवस बुधवार को सिकंदरा स्थित आश्रम मे बापू जी के भक्तो व शिष्यो ने धूमधाम से मनाया।

55वे आत्म साक्षात्कार दिवस मे आगरा के आसपास की जगहो से बारह हजार से अधिक अनुयायी ने हिस्सा लिया। शहर मे कई जगहो पर शर्बत एंव छाछ का वितरण किया गया । आश्रम पर दोपहर 12 बजे से हवन, सत्संग-कीर्तन शुरू हुआ उसके बाद सभी ने भोजन प्रसादी ग्रहण की ।

श्री योग वेदान्त सेवा समिति के अध्यक्ष ब्रज किशोर ने बताया कि आत्म साक्षात्कार दिवस पर आश्रम मे सभी श्रद्धालु वट वृक्ष की परिक्रमा की ।

महासचिव राजेश चतुर्वेदी ने बताया कि हर बार की भांति इस बार भी आशाराम बापू जी के आश्रम मे दरिद्र नारायण को अन्न, वस्त्र, उपयोगी वस्तुओ के साथ मिष्ठान भी आश्रम समिति द्वारा भेट की गयी ।