पत्नी से मांगा 'फ्रेंच किस', फिर चाकू से जीभ काटकर भागा

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

पत्नी से मांगा 'फ्रेंच किस', फिर चाकू से जीभ काटकर भागा

नई दिल्ली। गुजरात के अहमदाबाद की रहने वाली 37 साल की तसलीम मंसूरी से जब उसके पति ने फ्रेंच किस के लिए कहा तो उसे लगा कि वह सारे झगड़े भूल चुके हैं और उसके साथ पैचअप करने को तैयार हैं। लेकिन, जैसे ही तसलीम ने अपनी जीभ बाहर निकाली, उसके साथ कुछ ऐसा हु


पत्नी से मांगा 'फ्रेंच किस', फिर चाकू से जीभ काटकर भागानई दिल्ली। गुजरात के अहमदाबाद की रहने वाली 37 साल की तसलीम मंसूरी से जब उसके पति ने फ्रेंच किस के लिए कहा तो उसे लगा कि वह सारे झगड़े भूल चुके हैं और उसके साथ पैचअप करने को तैयार हैं।

लेकिन, जैसे ही तसलीम ने अपनी जीभ बाहर निकाली, उसके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसकी उसने कल्पना भी नहीं की थी। तसलीम के पति ने कथित तौर पर उसकी जीभ हाथ से पकड़ी और चाकू से काट दी।

घटना जुहापुरा के महराज फ्लैट्स में बुधवार रात की है। पीड़िता तसलीम ने वेजलपुर थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने बताया कि तसलीम की शादी मार्च 2008 में अयूब के साथ हुई थी।

यह उसकी तीसरी और अयूब की दूसरी शादी थी। तसलीम ने पुलिस को बताया कि शादी के पहले दो-तीन महीने तो खुशी-खुशी बीते थे लेकिन बाद में अयूब उससे छोटी-छोटी बात पर झगड़ने लगा था।
-सांकेतिक तस्वीर