जिंदा जलाई गई छात्रा के हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर भीम आर्मी ने किया धरना प्रदर्शन

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

जिंदा जलाई गई छात्रा के हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर भीम आर्मी ने किया धरना प्रदर्शन

मुजफ्फरनगर। भीम आर्मी कार्यकर्ताओं ने आगरा में जलाई गयी छात्रा संजीनी के हत्यारों को जल्द से जलद गिरफ्तार करने के सबंध में राष्ट्रपति को सम्बोधित एक ज्ञापन एडीएम प्रशासन को सौंपा। कचहरी स्थित डीएम कार्यालय पर एकत्रित भीम आर्मी एकता मिशन के बैनर तले


जिंदा जलाई गई छात्रा के हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर भीम आर्मी ने किया धरना प्रदर्शनमुजफ्फरनगर। भीम आर्मी कार्यकर्ताओं ने आगरा में जलाई गयी छात्रा संजीनी के हत्यारों को जल्द से जलद गिरफ्तार करने के सबंध में राष्ट्रपति को सम्बोधित एक ज्ञापन एडीएम प्रशासन को सौंपा।
कचहरी स्थित डीएम कार्यालय पर एकत्रित भीम आर्मी एकता मिशन के बैनर तले भीम आर्मी कार्यकर्ताओं ने धरना प्रदर्शन कर राज्यपाल को सम्बोधित एक ज्ञापन एडीएम प्रशासन अमित कुमार को सौंपा जिसमें अवगत कराया गया कि उत्तर प्रदेश राज्य में दलितों, शोषितों, कमजोरों पर लगातार अत्याचार हो रहे है और जगह जगह अनुसूचित जाति की महिलाओं पर अत्यााचार रहे है हो। दुष्कर्म व हत्याओं की वारदात बढ रही है। 18 दिसम्बर केा मलपुरा जिला आगरा में एक अनुसूचित जाति की लडकी कु. संजली जाटव केा दिनदहाडे कुछ असमाजिक तत्वों ने पैट्रोल डालकर जिंदा जला दिया है जिसकी मौत हो गयी अत: आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाये। इस दौरान अजय पालीवाल, अभिनव पालीवाल, सतीश, सुशांत कुमार, कपिल मलीरा, अजय गौतम, ब्रहमराज, रजत निठारिया, तूफान, विकास, रोहित, जतिन, अमरीश आदि मौजूद रहे।