बंद हो सकता है बिग बॉस, जावड़ेकर बोले- मंत्रालय हफ्तेभर में देगा रिपोर्ट!

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

बंद हो सकता है बिग बॉस, जावड़ेकर बोले- मंत्रालय हफ्तेभर में देगा रिपोर्ट!

रियलिटी शो बिग बॉस पर प्रतिबंध लगाए जाने के विवाद को लेकर केंद्र सरकार ने सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से रिपोर्ट मांगी है। शनिवार को केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि हमें एक हफ्ते में शो के कंटेंट से जुड़ी पूरी रिपोर्ट मिल जाएगी। इसके बाद सा


बंद हो सकता है बिग बॉस, जावड़ेकर बोले- मंत्रालय हफ्तेभर में देगा रिपोर्ट!रियलिटी शो बिग बॉस पर प्रतिबंध लगाए जाने के विवाद को लेकर केंद्र सरकार ने सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से रिपोर्ट मांगी है।

शनिवार को केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि हमें एक हफ्ते में शो के कंटेंट से जुड़ी पूरी रिपोर्ट मिल जाएगी। इसके बाद साफ हो जाएगा कि इसमें क्या दिखाया जा रहा है। पिछले दिनों उत्तर प्रदेश के भाजपा विधायक ने पत्र लिखकर सरकार से बिग बॉस के जरिए अश्लीलता फैलाए जाने की शिकायत की थी।


गाजियाबाद के भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने भी केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री जावड़ेकर को पत्र लिखकर शो को ऑफ एयर करने की मांग की थी।

भाजपा विधायक ने कहा था कि यह शो अश्लीलता को बढ़ावा दे रहा है और परिवार के साथ देखने लायक नहीं है। बिग बॉस भारतीय संस्कृति के खिलाफ है, इसमें आपत्तिजनक अंतरंग दृश्य दिखाए जा रहे हैं।