बिकिनी एयरलाइन वियतजेट दिसंबर से भारत-वियतनाम के बीच उड़ानें शुरू करेगी

 
बिकिनी एयरलाइन वियतजेट दिसंबर से भारत-वियतनाम के बीच उड़ानें शुरू करेगी
नई दिल्ली। दुनियाभर में बिकिनी एयरलाइन के नाम से मशहूर वियतमान की बजट एयरलाइन वियतजेट इस साल दिसंबर से भारत में भी अपनी सेवाओं की शुरुआत करेगी। कंपनी नई दिल्ली तथा हनोई, हो ची मिन्ह सिटी के बीच छह दिसंबर से उड़ानों की शुरुआत करेगी। यह एयरलाइन पहली बार तब चर्चा में आई थी, जब साल 2011 में एक विज्ञापन में इसके तमाम क्रू मेंबर बिकिनी में नजर आए थे।
एयरलाइन 20 अगस्त से लेकर 22 अगस्त के बीच स्पेशल प्रमोशन थ्री गोल्डन डेज के दौरान सुपर सेविंग टिकटें भी ऑफर कर रही है, जिसकी कीमत महज नौ रुपये से शुरू हो रही है।
छह दिसंबर से नई दिल्ली-हो ची मिन्ह सिटी मार्ग पर हर सप्ताह चार रिटर्न फ्लाइट्स का संचालन होगा, जबकि सात दिसंबर से हनोई-नई दिल्ली मार्ग पर हर सप्ताह तीन रिटर्न फ्लाइट का संचालन होगा। हो ची मिन्ह मार्ग पर सोमवार, बुधवार, शुक्रवार तथा रविवार को उड़ानों का संचालन होगा। हनोई मार्ग पर मंगलवार, गुरुवार तथा शनिवार को उड़ानों का संचालन होगा।
उल्लेखनीय है कि इंडिगो पहले ही हो ची मिन्ह सिटी तथा कोलकाता के बीच तीन अक्टूबर से उड़ानें शुरू करने की घोषणा कर चुकी है।
वर्तमान में, वियतजेट रोजाना लगभग 400 उड़ानों का संचालन करती है और आज की तारीख तक आठ करोड़ से अधिक यात्रियों को उनके गंतव्य तक पहुंचा चुकी है। कंपनी देश तथा विदेश में 129 मार्गों पर उड़ानों का संचालन करती है।

From around the web