बिन्नी-महिला के बीच सहमति से था संबंध: रिपोर्ट

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

बिन्नी-महिला के बीच सहमति से था संबंध: रिपोर्ट

फ्लिपकार्ट के सह-संस्थापक बिन्नी बंसल द्वारा कथित 'गंभीर व्यक्तिगत दुर्व्यवहार' की एक स्वतंत्र जांच में पता चला है कि बंसल और महिला के बीच संबंध तो थे, लेकिन आपसी सहमति पर आधारित। ब्लूमबर्ग ने मामले से वाकिफ दो अनाम व्यक्तियों के हवाले से यह खबर दी


बिन्नी-महिला के बीच सहमति से था संबंध: रिपोर्टफ्लिपकार्ट के सह-संस्थापक बिन्नी बंसल द्वारा कथित 'गंभीर व्यक्तिगत दुर्व्यवहार' की एक स्वतंत्र जांच में पता चला है कि बंसल और महिला के बीच संबंध तो थे, लेकिन आपसी सहमति पर आधारित। ब्लूमबर्ग ने मामले से वाकिफ दो अनाम व्यक्तियों के हवाले से यह खबर दी थी।

36 वर्षीय बंसल ने मंगलवार को फ्लिपकार्ट के चेयरमैन एवं ग्रुप सीईओ के पद से इस्तीफा दे दिया। उनके इस्तीफे के पीछे फ्लिपकार्ट के नए मालिक वॉलमार्ट की साजिश का भी अंदेशा जताया जा रहा है।

ऑनलाइन बुकस्टोर से 2007 में फ्लिपकार्ट के सफर की शुरुआत करने वाले सचिन बंसल और बिन्नी बंसल को देश की अर्थव्यवस्था के नए ध्वज-वाहक के रूप में स्टार्टअप को मुख्यधारा में लाने का श्रेय दिया जाता है। फ्लिपकार्ट ने अपने निवेशकों की पूंजी में जो अभूतपूर्व बढ़ोतरी की, उसका देश के स्टार्टअप ईकोसिस्टम पर गहरा असर हुआ।

इससे भारतीय स्टार्टअप्स में दुनिया-जहां के निवेशकों की दिलचस्पी बढ़ी। चंडीगढ़ के रहने वाले सचिन और बिन्नी की सफलता ने इंटरनेट उद्यमियों की एक नई पीढ़ी को प्रेरणा भी दी।