BJP ने राम मंदिर के नाम पर हिंदुओं को दिया धोखा : तोगड़िया

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

BJP ने राम मंदिर के नाम पर हिंदुओं को दिया धोखा : तोगड़िया

मुजफ्फरनगर। अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि राम मंदिर के नाम पर भाजपा ने हिंदुओं के साथ बड़ा धोखा किया है. सरकार में इच्छा शक्ति होती तो 6 महीने के अंदर भव्य राम मंदिर बन सकता था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने कहा


BJP ने राम मंदिर के नाम पर हिंदुओं को दिया धोखा : तोगड़ियामुजफ्फरनगर।  अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि राम मंदिर के नाम पर भाजपा ने हिंदुओं के साथ बड़ा धोखा किया है. सरकार में इच्छा शक्ति होती तो 6 महीने के अंदर भव्य राम मंदिर बन सकता था।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने कहा कि राम मंदिर निर्माण पर प्रधानमंत्री को अपना वादा याद दिलाने के लिए वह खुद अब 21 अक्टूबर से लखनऊ से अयोध्या तक की यात्रा करेंगे, जिससे कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण कराने के लिए सरकार की आंखें खुलें।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने राम मंदिर को केवल चुनावी जुमला बना दिया है. देश के लोगों ने उम्मीद थी कि बीजेपी सरकार मंदिर बनवाएगी, लेकिन ऐसा हो नहीं सका. उन्होंने कहा कि सरदार पटेल ने सोमनाथ मंदिर बनवाया. संसद में कानून लाया जाए और राम मंदिर बनवाया जाए।