BJP नेता ने किया पुनीत कार्य, दुआओं की हुई बारिश

 
BJP नेता ने किया पुनीत कार्य, दुआओं की हुई बारिशराम मिश्रा, अमेठी। गरीबों की सेवा से बढ़कर कोई दूसरा धर्म नहीं है दरिद्रनारायण को भगवान का दूसरा रूप कहा गया है उक्त बातें अमेठी के शुकुल बाजार विकासखण्ड के ऊँचगाव डिडिहा में असहायो,गरीबों,दिव्यांगों,
वृद्धा विधवाओं को कंबल वितरण करते हुए भाजपा अनुसूचित प्रकोष्ठ के जिला महामंत्री राजेश कुमार चौहान ने कही उन्होंने मोदी और योगी के नेतृत्व वाली सरकार को धन्यवाद देते हुए कहा कि सबका साथ सबका विकास के नारे के साथ 2014 में सत्ता में आई भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व की सरकार ने उक्त नारे को चरितार्थ कर दिया।

150 से अधिक कम्बल  निशुल्क वितरित
ऊँचगाँव में भाजपा नेता राजेश कुमार चौहान द्वारा गरीब एवं असहाय,दिव्यांग महिलाओं पुरुषों को मुफ्त एक सौ एक्वायन कम्बल वितरण किया गया इस मौके पर राजेश कुमार चौहान ने कहा कि गरीबों की सेवा से कोई बड़ा कर्म नहीं है इनकी सेवा करने से जो सुकून मिलता है वह दुनिया की कोई भी दौलत नहीं दे सकता है उन्होंने ने कहा कि दूसरे के दुखों को समझना इंसान का धर्म है इंसान में अगर सेवा की भावना जागृत हो जाए तो हमारा देश व समाज काफी आगे बढ़ेगा।

इस मौके पर महेश चन्द्र,पूर्व प्रधान रियाज अहमद,अनुराग तिवारी,अभिषेक चौहान, बद्री यादव,गिरिजा शंकर,अताउल्ला समेत अन्य गणमान्य भी उपस्थित रहे।

From around the web