BJP नेता ने सिद्धू को पायल भेजकर कहा- इमरान की धुन पर नाचो

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

BJP नेता ने सिद्धू को पायल भेजकर कहा- इमरान की धुन पर नाचो

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद कांग्रेस नेता नवजोत सिंह अपने बयानों के चलते बीजेपी के निशाने पर आ गए हैं। इस बीच बीजेपी नेता और तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने ट्वीट करते हुए सिद्धू पर हमला बोला है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि सिद्धू


BJP नेता ने सिद्धू को पायल भेजकर कहा- इमरान की धुन पर नाचोजम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद कांग्रेस नेता नवजोत सिंह अपने बयानों के चलते बीजेपी के निशाने पर आ गए हैं। इस बीच बीजेपी नेता और तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने ट्वीट करते हुए सिद्धू पर हमला बोला है।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि सिद्धू जी आपके लिए उपहार में पायल भेजी है। इसे पहन के अपने यार दिलदार इमरान खान की धुन पर नाचिए। बता दें कि हाल ही में सिद्धू ने कहा था कि आतंकवाद का कोई देश नहीं होता है और कुछ कायरों के हमले के कारण हम पूरे पाकिस्तान को दोषी नहीं ठहरा सकते है।

हालांकि उन्होंने साथ में यह भी कहा कि दोस्ती से बढ़कर देश है और पुलवामा हमले के दोषियों को कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

बता दें कि गुरुवार को पुलवामा में पाकिस्तानी आतंकी सगठन जैश-ए-मोहम्मद ने एक फिदायीन हमला किया था जिसमें 40 जवान शहीद हो गए थे। इस दौरान पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने बयान दिया कि आतंकवाद का कोई देश, धर्म या जाति नहीं होती है।

सिद्धू के इस बयान पर उनकी जमकर आलोचना हुई। इसके बाद बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने ट्वीट करते हुए लिखा- ‘सिद्धू जी आपके लिए पायल भेजी है उपहार में, पहन के अपने यार दिलदार इमरान खान की धुन पर नाचिए।’