देवबंद में BJP नेता की गोली मारकर हत्या

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

देवबंद में BJP नेता की गोली मारकर हत्या

लखनऊ। सहारनपुर जिले में थाना देवबंद के अन्तर्गत शनिवार को बाइक सवार दो बदमाशों ने भाजपा नेता की गोली मारकर कथित तौर पर हत्या कर दी। पुलिस अधीक्षक (शहर) विनीत भटनागर ने आज यहां बताया कि देवबद निवासी भाजपा नेता धारा सिंह बाइक से सुबह चीनी मिल जा रहे थ


देवबंद में BJP नेता की गोली मारकर हत्या
लखनऊ। सहारनपुर जिले में थाना देवबंद के अन्तर्गत शनिवार को बाइक सवार दो बदमाशों ने भाजपा नेता की गोली मारकर कथित तौर पर हत्या कर दी।

पुलिस अधीक्षक (शहर) विनीत भटनागर ने आज यहां बताया कि देवबद निवासी भाजपा नेता धारा सिंह बाइक से सुबह चीनी मिल जा रहे थे। रेलवे फाटक के पास बाइक सवार दो व्यक्तियों ने उनकी बाइक निकट आते ही उन पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं और भाग गए।

भटनागर के अनुसार, 'गोली चलने की आवाज सुनकर लोग एकत्र हो गये ओर तुरन्त ही धारा सिंह को चिकित्सालय ले गये जहां चिकित्सकों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया।'

पुलिस अधीक्षक भटनागर ने बताया कि मामले की जांच तथा हमलावरों की तलाश की जा रही है। न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार एसएसपी दिनेश कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। दिनेश कुमार के अनुसार, हम मामले की जांच कर रहे हैं और केस को जल्द से जल्द सुलझाने की कोशिश करेंगे।