BJP मंत्री प्रियंका से बोले- हमने अपने नाम के आगे चौकीदार लगाया है, तुम भी अपने नाम के आगे पप्पू रख लो...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

BJP मंत्री प्रियंका से बोले- हमने अपने नाम के आगे चौकीदार लगाया है, तुम भी अपने नाम के आगे पप्पू रख लो...

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी को घेरने के लिए ‘चौकीदार चोर है’ का नारा दिया था, जिसके जवाब में पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा ‘मैं भी चौकीदार’ का नारा देकर पलटवार किया गया। लेकिन इस बीच हरियाणा सरकार में मंत्री और बीजेपी नेता अनिल विज


BJP मंत्री प्रियंका से बोले- हमने अपने नाम के आगे चौकीदार लगाया है, तुम भी अपने नाम के आगे पप्पू रख लो...कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी को घेरने के लिए ‘चौकीदार चोर है’ का नारा दिया था, जिसके जवाब में पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा ‘मैं भी चौकीदार’ का नारा देकर पलटवार किया गया।

लेकिन इस बीच हरियाणा सरकार में मंत्री और बीजेपी नेता अनिल विज ने बिना नाम लिए कांग्रेसी नेताओं को भी अपने ट्विटर हैंडल का नाम बदलने की सलाह दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने कहा कि हमने अपने नाम के आगे चौकीदार लिखा है, अगर तुम्हें तकलीफ हो रही है तो तुम भी अपने नाम के आगे पप्पू लिख सकते हो।

हरियाणा सरकार में मंत्री अनिल विज ने ट्वीट के माध्यम से कांग्रेस पर तंज कसते हुए लिखा, हमने अपने नाम के आगे ‘चौकीदार’ लिखा तुम्हे तकलीफ हो रही है। तुम भी अपने नाम के आगे ‘पप्पू’ लिख लो हम बिल्कुल भी एतराज नहीं करेंगे।