BJP मंत्री श्रीकांत शर्मा ने राहुल गांधी को बताया- ‘नपुंसक’

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

BJP मंत्री श्रीकांत शर्मा ने राहुल गांधी को बताया- ‘नपुंसक’

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे ही राजनेताओं की जबान भी फिसलने लगी है। आए दिन अलग-अलग पार्टी के नेताओं के विवादित बयान मीडिया में सुर्खियां बटोरते रहते हैं। इसी बीच, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता व उ


BJP मंत्री श्रीकांत शर्मा ने राहुल गांधी को बताया- ‘नपुंसक’
नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे ही राजनेताओं की जबान भी फिसलने लगी है। आए दिन अलग-अलग पार्टी के नेताओं के विवादित बयान मीडिया में सुर्खियां बटोरते रहते हैं।

इसी बीच, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता व उत्तर प्रदेश सरकार में उर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर एक ऐसी टिप्पणी की जिसके बाद वह सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए, लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहें है।

दरअसल कुछ दिनों पहले श्रीकांत शर्मा ने ट्वीट कर लिखा, “कायर नपुंसक कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल के इशारे पर जारी बेहूदी बयानबाजी शर्मनाक है। पूरा विश्व आतंकियों के विरुद्ध बीजेपी सरकार की कड़ी कार्रवाई के साथ खड़ा है, मगर कांग्रेस एंड पार्टी अपने घटिया बयानों से आतंक के खिलाफ भारत की लड़ाई को कमजोर कर रही है।”

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, कांग्रेस राहुल गांधी के इशारे पर सेना के मनोबल को तोड़ने में लगी है। एक गहरी साजिश के तहत सपा-बसपा जैसे उसके पिछलग्गू अनर्गल बयानबाजी करके सेना के शौर्य और पराक्रम का अपमान कर रहे हैं।