BJP MLA ने महिला एसडीएम को धमकाया- मेरी ताकत का एहसास नहीं है

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

BJP MLA ने महिला एसडीएम को धमकाया- मेरी ताकत का एहसास नहीं है

आगरा से भारतीय जनता पार्टी के विधायक उदयभान चौधरी का एक वीडियो सामने आया है। बता दें, वीडियो में विधायक एक महिला एसडीएम गरिमा सिंह के साथ बदसलूकी करते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो 17 दिसंबर का है। वीडियो में बीजेपी विधायक एसडीएम के सामने अपने समर्थकों क


BJP MLA ने महिला एसडीएम को धमकाया- मेरी ताकत का एहसास नहीं है
आगरा से भारतीय जनता पार्टी के विधायक उदयभान चौधरी का एक वीडियो सामने आया है। बता दें, वीडियो में विधायक एक महिला  एसडीएम गरिमा सिंह के साथ बदसलूकी करते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो 17 दिसंबर का है। वीडियो में बीजेपी विधायक एसडीएम  के सामने अपने समर्थकों के साथ चिल्लाते नजर आ रहे हैं। वीडियो में उदयभान अपने विधायक होने की धौंस दिखा रहे हैं।

वीडियो में उदयभान कह रहे हैं कि ‘आपको मालूम नहीं मैं विधायक हूं। आप मेरे से इस तरह से बात करेंगी? मोरी ताकत का एहसास नहीं है? लोकतंत्र का एहसास नहीं है।’

वीडियो में विधायक के कार्यकर्ता भी जोर-जोर से नारे लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। विधायक के समर्थकों ने एसडीएम मुर्दाबाद के नारे लगाए। वहीं एसडीएम अपनी बात कहने की कोशिश करती हुईं दिखाई दे रही हैं। बता दें, ये पूरी घटना तब हुई जब सोमवार को बीजेपी विधायक उदयभान आगरा के किरावली तहसील पहुंचे थे।

वहां पर किसानों को खराब मौसम के कारण क्षतिग्रस्त हुई फसलों के लिए राहत वितरित किया जा रहा था। वहीं अभी तक इस पूरे मामले पर ना तो एसडीएम और ना ही विधायक की तरफ से कोई बयान दिया गया है।

घटना पर डीएम एन जी रवि कुमार ने कहा कि ‘मैंने इस पूरे मामले में विधायक और एसडीएम को बुलाया है। मैं उनसे इस पूरी घटना के बारे में पूछताछ करूंगा।’ उन्होंने ये भी बताया कि इस पूरे मामले में अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है।