BJP सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने PM को दी प्रेस कॉन्‍फ्रेंस करने की चुनौती, हुए ट्रोल

 
BJP सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने PM को दी प्रेस कॉन्‍फ्रेंस करने की चुनौती, हुए ट्रोलबिहार में पटना साहिब लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को प्रेस कॉन्फ्रेंस करने की खुली चुनौती दे डाली।

उन्होंने नए साल पर पीएम के समाचार एजेंसी एएनआई को दिए गए साक्षात्कार को प्रायोजित करार दिया। कहा कि पूर्व के सभी पीएम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कीं, पर आपने अभी तक के साढ़े चार साल के कार्यकाल में एक भी कॉन्फ्रेंस नहीं की, ऐसा क्यों सर?

गुरुवार (तीन जनवरी, 2019) को टि्वटर पर शत्रु की इसी टिप्पणी पर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें निशाने पर ले लिया और ट्रोल कर दिया। लोग बोले- शत्रु जी, आपको एक भी मंत्रालय नहीं मिला तो आप एहसान फरामोश बन गए, पर अब आपकी सच्चाई हर कोई समझ गया है। जो पार्टी जैसी मां का नहीं हुआ, वह किसी का भी नहीं हो सकता है।

दरअसल, शत्रुघ्न ने गुरुवार को कुछ सिलसिलेवार ट्वीट्स में पीएम मोदी पर ताबड़तोड़ जुबानी वार किए थे। उन्होंने लिखा, “पूर्व में सभी पीएम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कीं, पर सर आपने अभी तक एक भी ऐसे सम्मेलन को संबोधित नहीं किया। ऐसा क्यों? ‘सरकारी’ विचारधारा के बजाए आप असल पत्रकारों का सामना करिए।”

From around the web