मोदी पर बरसे BJP सांसद शत्रुघ्न सिन्हा, हताश ‘मदारी’ से कर डाली तुलना

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

मोदी पर बरसे BJP सांसद शत्रुघ्न सिन्हा, हताश ‘मदारी’ से कर डाली तुलना

BJP सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने राहुल गांधी पर हमले को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा है। शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम की तुलना हताश ‘मदारी’ से कर डाली। भाजपा सांसद ने ट्वीट कर लिखा, “सर जी, मामाजी दरबारी मिशेल के बारे में बात कर नीचे गिरना बंद कीजिए। आप थके


मोदी पर बरसे BJP सांसद शत्रुघ्न सिन्हा, हताश ‘मदारी’ से कर डाली तुलनाBJP सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने राहुल गांधी पर हमले को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा है। शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम की तुलना हताश ‘मदारी’ से कर डाली।

भाजपा सांसद ने ट्वीट कर लिखा, “सर जी, मामाजी दरबारी मिशेल के बारे में बात कर नीचे गिरना बंद कीजिए। आप थके हुए, रिटायर्ड, पराजित और हताश मदारी होते जा रहे हो। आपकी जुबान से जो बात निकल रही है, उस व्यक्ति के अनुरूप नहीं है, जिस पद पर आप बैठे हुए हो।”

सिन्हा ने अगले ट्वीट में लिखा, “सर, पहली और संभवत: आखिरी बार, हमें कभी भी अपने विरोधियों पर अपमानजनक तरीके से हमला नहीं करना चाहिए। लेकिन हम अपनी भाषा पर नियंत्रण नहीं रख पाते। मैं आपको विनम्रतापूर्वक सुझाव देता हूं कि राजनीतिक प्रतिशोध के लिए व्यक्तिगत हमले और अपमान न किए जाएं चाहे वह लालू प्रसाद यादव, पी. चिदंबरम, राहुल गांधी, शशि थरूर, राबर्ट वाड्रा और अखिलेश यादव ही क्यों न हों। हमें और आधिकारिक एजेंसियों को यह महसूस होना चाहिए कि आज जो हमारा है, कल उनका हो सकता है। मैं आश्वस्त हूं कि आपने यह गाना जरूर सुना होगा, ‘आज अपना हो ना हो पर कल हमारा है।’ यह सभी के लिए है।”