BJP ने उठाए सवाल- चुनाव मैदान छोड़ विदेश चले गये राहुल?

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

BJP ने उठाए सवाल- चुनाव मैदान छोड़ विदेश चले गये राहुल?

नई दिल्ली। महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी ने राहुल गांधी पर बड़ा हमला किया है। भाजपा नेता और हरियाणा हाउसिंग बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष जवाहर यादव ने ट्विटर पर दावा किया है कि चुनाव से ठीक 10 दिन पहले राहुल गांधी बैंकॉक


BJP ने उठाए सवाल- चुनाव मैदान छोड़ विदेश चले गये राहुल?
नई दिल्ली। महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी ने राहुल गांधी पर बड़ा हमला किया है। भाजपा नेता और हरियाणा हाउसिंग बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष जवाहर यादव ने ट्विटर पर दावा किया है कि चुनाव से ठीक 10 दिन पहले राहुल गांधी बैंकॉक के लिए रवाना हो गए हैं।
उन्होंने राहुल गांधी पर तंज भी कसा है और लिखा, कि श्कल अहमद पटेल भूपेंद्र सिंह हुड्डा से पूछ रहे थे कि पार्टी कहां गई? आज पता चला है कि पार्टी बैंकॉक चली गई है। राहुल गांधी के बैंकॉक जाने पर बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने ट्वीट किया, आप सोच रहे हैं कि बैंकॉक क्यों ट्रेंड कर रहा है? वहीं दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने ट्वीट किया, कि बैंकॉक अब भारत में ट्रेंड कर रहा है। राहुल गांधी के बैंकॉक जाने की खबर ट्विटर पर ट्रेंड में है। मीडिया रिपोट्र्स की मानें तो राहुल गांधी शनिवार की शाम बैंकॉक के लिए रवाना हुए हैं। हालांकि उनके बैंकॉक जाने के पीछे की वजह सामने नहीं आई है। राहुल गांधी इससे पहले भी चुनाव से पहले अपने विदेश दौरे के लिए निशाने पर रहे हैं, इससे पहले 2015 में भी उनके बैंकॉक दौरे को लेकर सवाल खड़े किए गए थे। गौरतलब है कि आने वाले कुछ ही दिनों में दो राज्यों में विधानसभा चुनाव है। 21 अक्टूबर को हरियाणा और महाराष्ट्र में वोटिंग होगी, जिसके नतीजों का ऐलान 24 तारीख को होगा। अभी हाल में कांग्रेस की लोकसभा चुनाव में स्थिति खराब रही है। वहीं दो राज्यों में चुनाव को लेकर पार्टी आंतरिक कलह से जूझ रही है।