BJP कार्यकर्ताओं ने मुस्लिम महिला कैमरामैन से की मारपीट, रोते हुए बोली- मैं डरती नहीं

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

BJP कार्यकर्ताओं ने मुस्लिम महिला कैमरामैन से की मारपीट, रोते हुए बोली- मैं डरती नहीं

नई दिल्ली। सबरीमाला मन्दिर में प्रवेश के खिलाफ होरहे विरोध प्रदर्शन को कवरेज करने पहुँची महिला कैमरापर्सन शजिला अब्दुल रहमान पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने हमला कर दिया,जिस पर शजिला का कहना कि ‘मैं हैरान थी, जब पीछे से किसी ने मेरी पीठ पर एक लात मारी. ये


BJP कार्यकर्ताओं ने मुस्लिम महिला कैमरामैन से की मारपीट, रोते हुए बोली- मैं डरती नहीं
नई दिल्ली। सबरीमाला मन्दिर में प्रवेश के खिलाफ होरहे विरोध प्रदर्शन को कवरेज करने पहुँची महिला कैमरापर्सन शजिला अब्दुल रहमान पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने हमला कर दिया,जिस पर शजिला का कहना कि ‘मैं हैरान थी, जब पीछे से किसी ने मेरी पीठ पर एक लात मारी. ये मेरे प्रोफेशनल करियर का सबसे बुरा अनुभव था।

इस दौरान उन पर हमले हुए और उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर शेयर की जाने लगी. तस्वीर में शजिला अपने आंसूओं को रोकने की कोशिश कर रही हैं,केरल के अखबार मातृभूमि में छपी इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है. केरल की ही कैराली टीवी की ओर से शाजिला को विरोध प्रदर्शन कवर करने के लिए तिरुअनंतपुरम भेजा गया था।

यहां मंदिर में महिलाओं के घुसने को लेकर कुछ लोग विरोध प्रदर्शन कर रहे थे. हाथ में बीजेपी का झंडा लिए कुछ लोगों ने महिलाओं और उनका समर्थन कर रहे लोगों पर हमला कर दिया. शाजिला इस पूरे घटनाक्रम को अपने वीडियो कैमरे में शूट कर रही थीं. इस दौरान उन पर भी हमले हुए, उन्हें धमकाया गया, गाली दी गई, लेकिन ऐसी विपरित परिस्थितियों के बीच भी वह कैमरा लेकर डटी रहीं।

शाजिला का कहना है कि मेरे कंधों पर कैमरा था, मेरी आंखें सामने की तरफ टिकी थीं. मुझे पता नहीं चला कि किसने मुझपर हमला किया, पर दर्द का एहसास हो रहा था. मैं इस असहनीय दर्द से गुजर रही थी कि इस बीच उन्होंने मेरा कैमरा छिनना चाहा. पर मैंने अपनी पूरी ताकत लगाकर उसे बचाए रखा. ऐसा करने में मेरी गर्दन का किनारा घायल हो गया, लेकिन मुझे बीजेपी से डर नहीं लगता. मैं सुप्रीम कोर्ट के फैसले के खिलाफ हो रहे इन विरोधों का कवरेज करती रहूंगी।