गाली-गलौज पर उतरे भाजपाई, BJP की इस मुस्लिम नेत्री को फेसबुक पर दीं गंदी गालियां

 
गाली-गलौज पर उतरे भाजपाई, BJP की इस मुस्लिम नेत्री को फेसबुक पर दीं गंदी गालियांलखनऊ। चंदौली यूपी भाजपा के अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पांडेय का संसदीय क्षेत्र होने के कारण यहां के लोगों को संगठन में मजबूती की एक बानगी पेश करनी चाहिए थी। लेकिन इन सब से हटकर यहां के भाजपाई गाली-गलौज आरोप-प्रत्यारोप और लड़ाई करने में ही मस्त है।

ऐसे ही यहां के एक नेता जैनेंद्र धर दुबे का मामला सामने आया है। जिन्होने सोमवार को भाजपा काशी प्रांत अल्पसंख्यक मोर्चा की क्षेत्रीय उपाध्यक्ष रही इकरा अनवर को फेसबुक पर जमकर गालियां दी। एक पोस्ट में उन्होने जो गालियां इस मुस्लिन नेत्री को दिया है वो यहां लिख पाना संभव नहीं है। लेकिन इस नेता की पोस्ट के बाद इकरा अनवर तिलमिला गईं। उन्होने भी फेसबुक पर ही पोस्ट कर के जमकर गुस्सा निकाला।

उन्होने लिखा कि  'भाजयुमो के क्षेत्रीय महामंत्री दुबे जी ने पांडेय जी के कहने पर जनपद चंदौली की महिलाओं को खुलकर गालियां दे रहे हैं। जनपद चंदौली के सभी महिलाओं के ऊपर गाली पड़ रही है। ऐसे लोगों को सभी

बता दें कि अखिलेश सरकार में सपा के करीबी रहे जितेन्द्र पांडेय को यूपी बीजेपी के अध्यक्ष महेन्द्र पांडेय ने कुछ दिन पहले भाजयुमों का जिलाध्यक्ष बना दिया था। इसके बाद से ही नाराज इकरा अनवर खान ने भाजपा पर जमीनी कार्यकर्ताओं की उपेक्षा का आरोप लगाया था। इस पर उन्हे पद से हटा दिया गया।

नाराज इकरा ने इस कार्रवाई के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। इकरा अनवर ने अपने फेसबुक पर एक फोटो पोस्ट किया है जिसमें बाहुबली फिल्म के चर्चित पात्र कटप्पा के रूप में डॉक्टर महेंद्र पांडे को दिखाया गया ।

वहीं बीजेपी कार्यकर्ताओं को बाहुबली के रूप में दिखाया गया है । जिसमें कटप्पा रूपी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष जिले के भाजपा कार्यकर्ताओं के पीठ में छुरा मारते हुए दर्शाया गया है।


इस बात से नाराज जिले के क्षेत्रीय संयोजक जैनेंद्र धर दुबे ने अपने फेसबुक वाल पर अमर्यादित पोस्ट कर डाला है। 

From around the web