BREAKING : हाईवे पर कंटेनर और ट्रैक्टर-ट्राली में भिड़ंत

 
BREAKING : हाईवे पर कंटेनर और ट्रैक्टर-ट्राली में भिड़ंतठाकुरद्वारा/मुरादाबाद। मुरादाबाद हाईवे पर सुबह कंटेनर और ट्रैक्टर-ट्राली की आमने सामने की भिड़ंत हो गई। इसमें कंटेनर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद कंटेनर ने रोड किनारे रखा ट्रांसफार्मर भी ध्वस्त कर दिया।

उत्तराखंड के काशीपुर से माल लेकर कंटेनर डिपो जा रहे कंटेनर की सामने प्लाई का कच्चा माल लेकर आर ही ट्रैक्टर-ट्राली में टक्कर हो गई। टक्कर के बाद ट्रैक्टर-ट्राली रोड किनारे पलट गई, जबकि कंटेनर दूसरी साइड में रोड किनारे रखे ट्रांसफार्मर में धंस गया। हादसे में बदायूं के थाना सहसवान के ग्राम नंदलालपुर निवासी चालक मोहम्मद वारिस पुत्र आफताब आलम घायल हो गया। हादसे के बाद डायल-100 पुलिस ने घायल को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया।

जहां से हालत गंभीर होने पर हायर सेंटर रेफर कर दिया। हादमे में ट्रांसफार्मर चबूतरे और पोल सहित ध्वस्त हो गया, जिसकी वजह से बिजली भी गुल हो गई। दूसरी तरफ उत्तराखंड के ग्राम कुंडेसरी निवासी मलकीत सिंह अपनी पत्नी स्वर्णकौर को श्यौदासपुर से दवाई लिवाकर अपने घर लौट रहा था।

काशीपुर चुंगी के निकट बाइक को सामने से बाइक ने टक्कर मार दी। इसमें दोनों पति-पत्नी घायल हो गया।  घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। दूसरा बाइक सवार फरार हो गया। 

From around the web