अवैध संबंधों के फेर में जीजा ने की साले की हत्या

 
अवैध संबंधों के फेर में जीजा ने की साले की हत्याराजस्थान के बांरा में एक हत्याकांड की गुत्थी पुलिस ने तीन दिन के भीतर सुलझा ली है। तीन दिन पहले मिले शव के बारे में पुलिस जब हत्यारे की तलाश कर रही थी तो परिवार के लोगों के साथ ही हत्यारा भी पलिस की मदद कर रहा था। हत्यारा युवक का जीजा ही था और हत्या अवैध संबंधों के कारण की गई। जीजा भी पुलिस के साथ मिलकर हत्यारे की तलाश में जुटा हुआ था।
 
पुलिस ने बताया कि चार दिन पहले नेशनल हाइवे-27 पर सोनू भोई नाम के एक युवक का शव मिला था। उसकी पहचान करने में पुलिस को इसलिए परेशानी का सामना करना पड़ा क्योकिं हत्यारे ने उसके शव को जला दिया था। चेहरा और ऊपरी हिस्सा जलकर नष्ट हो गया था। सोनू के भाई की रिपोर्ट पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी।

 मृतक सोनू एक दिन पहले ही अपने जीजा भंवरगढ़ निवासी जगदीश के साथ हलवाई का कार्य करने के लिए बारां गया था। इसे बारां तक बाइक से छोडऩे के बाद जीजा वापस आ गया था। लेकिन सोनू लौटा नहीं उसका शव ही मिला। जीजा जगदीश ने पुलिस और परिवार दोनों को गुमराह किया।

लेकिन पुलिस को उस पर शक था। सोनू के शव के पास से ही पेट्रोल की बोतल भी मिली थी। पुलिस ने जीजा जगदीश से बात की तो जगदीश ने हत्या करना कबूल कर लिया। हत्या के पीछे अवैध संबंध सामने आ रहे हैं।

From around the web