BSNL ने लांच किया नया प्‍लान, जियो और वोडाफोन को तगड़ा झटका

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. home

BSNL ने लांच किया नया प्‍लान, जियो और वोडाफोन को तगड़ा झटका

सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड यानी बीएसएनएल ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए नया प्लान लांन्च किया है। नए प्लान की कीमत 298 रुपए होगी। इसके अलावा इस प्लान में कॉलिंग और डेटा दोनों का लाभ मिलेगा। दरअसल 298 टैरिफ वाउचर (एसटीवी 298) 54 दि


BSNL ने लांच किया नया प्‍लान, जियो और वोडाफोन को तगड़ा झटकासरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड यानी बीएसएनएल ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए नया प्लान लांन्च किया है। नए प्लान की कीमत 298 रुपए होगी। इसके अलावा इस प्लान में कॉलिंग और डेटा दोनों का लाभ मिलेगा।

दरअसल 298 टैरिफ वाउचर (एसटीवी 298) 54 दिनों की वैधता के साथ ग्राहकों के लिए उपलब्ध है। इस पैक में आपको लोकल से लेकर नेशनल कॉलिंग और रोमिंग कॉल्स पर भी अनलिमिटेड फ्री है। इसके अलावा प्रतिदिन आपको 1 जीबी 3जी डेटा 54 दिनों के लिए मुफ्त मिलेगा। इस पैक से यूजर्स को Eros Now के सब्सक्रिप्शन जैसे और कई फायदे मिलेंगे।

बीएसएनएल के इस प्लान का मुकाबला जियो से है। जिया ने 299 का अपना नया प्लान शुरू किया है। इस प्लान के जरिए आपको अनलिमिटेड लोकल और नेशनल कॉलिंग के साथ-साथ रोज के 100 एसएमएस भी फ्री मिलेंगे। 299 के इस प्लान की वैधता 28 दिन की होगी। इतना ही नहीं इस प्लान के साथ आपको रोज का 3जीबी का डेटा भी 28 दिनों तक मिलेगा।


टेलीकॉम कंपनियों की प्रकतिस्पर्धा में वोडाफोन का नाम भी बड़ा है। बीएसएनएल और जियो के बाद वोडाफोन भी ग्राहकों के लिए नया प्लॉन लॉन्च किया है। वोडाफोन का् नया प्लान 255 रुपए का है जिसमें आपको 2 जीबी डेटा 4G/3G 28 दिनों तक इसके अलावा 100 एसएमएस रोज और अनलिमिटेड कॉलिंग है।