BSNL की पेशकश, 399 में इस तरह मिलेगी Amazon की प्राइम मेम्बरशिप

 
BSNL की पेशकश, 399 में इस तरह मिलेगी Amazon की प्राइम मेम्बरशिप
नई दिल्ली। सरकारी कंपनी बीएसएनएल ने घोषणा की है कि वह 399 रुपये प्रति महीने से ऊपर के ब्रॉडबैंड प्लान पर अमेजॉन प्राइम सबसकि्रप्शन की सर्विस फ्री देगी।

वैसे अमेजॉन प्राइम सब्सक्रिप्शन की एक साल की सर्विस 999 रुपये की है। इससे पहले इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर 499 या उससे ऊपर के ब्रॉडबैंड प्लान पर अमेजॉन प्राइम मेंबरशिप फ्री दे रही थी।

टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक हालांकि अब कंपनी ने बदलाव करते हुए इस प्लान में 399 रुपये वाले प्लान को भी जोड़ दिया है। बीएसएनएल ने यह बदलाव जियो को टक्कर देने के लिए किया है, जो 5 सितंबर से ऑफिशियल तौर पर अपनी रिलायंस जियो फाइबर की सर्विस को शुरू कर रहा है। इसके अलावा बीएसएनएल ने एनुअल ब्रॉडबैंड प्लान पर कैशबैक ऑफर भी शुरू किया हुआ है। इसके तहत 25% कैशबैक दिया जा रहा है।


बीएसएनएल अपनी अमेजॉन प्राइम ऑफर सर्विस के तहत जियो फाइबर को टक्कर देना चाहता है। बीएसएनएल ने सबसे पहले जब अमेजॉन प्राइम मेंबरशिप को देना शुरू किया था तो यह 749 रुपये या इससे उपर के प्लान पर वैलिड था। लेकिन इसके बाद इसमें 499 रुपये का इससे ऊपर के प्लान को भी शामिल कर दिया था। लेकिन एक बार फिर कंपनी ने इसमें 399 रुपये का इससे ऊपर के प्लान को भी शामिल कर दिया है। 

From around the web